हरियाणा में महिला के साथ बंद कमरे में डांस कर रहे थे 2 पुलिस अधिकारी, वीडियो हुई वायरल

In Haryana, 2 police officers were dancing in a closed room with a woman, the video went viral
In Haryana, 2 police officers were dancing in a closed room with a woman, the video went viral
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 20 सेकेंड की इस वीडियो में कुछ युवक अर्धनग्न अवस्था मे एक युवती के साथ अश्लील डांस करते दिख रहे है रहे हैं. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में डांस करते दिखाई दे रहे यह कोई आम आदमी नहीं बल्कि हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर आसीन हैं. ये दोनों फरीदाबाद में ही अलग-अलग थानों में तैनात है. यह वीडियो भी फरीदाबाद के ही एक क्राइम ब्रांच कार्यलय की बताई जा रही है.

वायरल होने के बाद शहर में ये वीडियो खूब चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग इस वीडियो को देखकर कड़ी निंदा करते हुए कह रहे है कि यदि इस वीडियो में सेवा सुरक्षा और सहियोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस के जवान हैं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए. क्योंकि इससे न केवल फरीदाबाद की छवि खराब हुई है बल्कि पूरे हरियाणा पुलिस की खाखी दागदार हो रही है.

वहीं इस मामले में समाजसेवी बाबा रामकेवल ने मीडिया से बात करते हुए इस वायरल वीडियो की कड़ी निंदा करते हुए गृह मंत्री अनिल विज और मुख्यमंत्री से इस मामले में संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही की मांग की है. वहीं इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की उन्होंने भी वायरल वीडियो को देखा है और सभी थाने और सीआईए के थानों में जांच कराई है, लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. उनका दावा है कि ये वीडियो फरीदाबाद की नहीं है.

अब सबसे बड़ा सवाल है यह है कि आखिर में यह वीडियो किसकी और कहां का है. जिसमे एक युवती के साथ कुछ युवक अश्लीलता परोस रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि इसकी जांच तो जरूर होनी चाहिए ताकि वायरल वीडियो में लग रहे हरियाणा पुलिस के जवानों पर आरोप में दूध का दूध पानी का पानी हो सके.