हरियाणा में भाई ने बहन का ब्रश किया यूज तो हो गई गुस्सा, घरवालों के डाटने पर लगा ली फांसी

In Haryana, brother used his sister's brush, got angry, hanged after being scolded by family members
In Haryana, brother used his sister's brush, got angry, hanged after being scolded by family members
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद; फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के तिरखा कॉलोनी में भाई ने बहन के ब्रश से अपने दांत साफ किए जिससे दोनों भाई-बहन में झगड़ा हो गया। घरवालों ने भी बेटी को धमकाया तो इससे नाराज होकर सुसाइड नोट लिखा। कमरे के अंदर तेज आवाज में टीवीचलाकर फांसी लगाली। तिरखा कॉलोनी का रहने वाले प्रेमवीर रेहड़ी लगाकर कचौड़ी बेचते हैं और अपने पांच भाईयों के साथ संयुक्त परिवार में रहते हैं। इन पांचों भाईयों के करीब 10 बच्चे हैं, जो एक साथ रहते हैं और एक ही रसोई का खाना खाते हैं। इसलिए किसी को ये पता नहीं चलता है कि कौन-सा ब्रश किसका है।

प्रेमवीर की 17 वर्षीय बेटी मनीषा ने देखा कि उसका छोटा भाई उसके ब्रश से अपने दांत साफ कर लिए। इस बात पर उसने अपने भाई की पिटाई कर डाली। दोनों में झगड़ा होने पर माता-पिता ने मनीषा को डांट दिया। उसने अपने कमरे के अंदर जाकर सुसाइड नोट लिखा। इसमें लिखा था वह अब इस दुनिया से जा रही है। अब किसी को डांटने की जरूरत नहीं होगी। आई लव यू लिखकर तेज आवाज में टेलीविजन चलाकर फांसी लगा ली।

काफी देर तक मनीषा दिखाई नहीं दी, तो स्वजन ने उसे कमरे के अंदर जाकर देखा, तो वह फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी। महाराजा अग्रसेन चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार का कहना है कि पुलिस ने आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर मृतक को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम शनिवार को किया जाएगा।