हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद, उखाड़ ले गए SBI का ATM, लाखों था कैश

इस खबर को शेयर करें

करनाल. हरियाणा के करनाल जिल में नमस्ते चौक के पास बने SBI बैंक की एक ATM को बदमाश आज सुबह उखाड़ कर अपने साथ लेकर चले गए. बदमाशों ने वारदात से पहले CCTV कैमरों के डायरेक्शन को चेंज कर दिया. घटना सुबह 3 से 4 बजे की बीच की बताई जा रही है. ATM में लाखों रुपये कैश होने की सम्भावना बताई जा रही हैं.

वहीं मामले की जानकारी सुबह बैंक कर्मियों के डयूटी पर आने के समय लगी. इसके बाद आला अधिकारियों वे पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. सुबह जब बैंक कर्मी आया तो उसने देखा कि ATM के शट्‌टर के दोनों ताले टूटे हुए पड़े हैं. जब अंदर देखा तो कुछ सामान बिखरा पड़ा है. अंदर से पैसे निकालने वाली मशीन गायब मिली. CCTV के कैमरों की तारों से छेड़छाड़ की गई. कैमरों पर स्प्रै मारा गया. कर्मी ने इसकी सूचना दूसरे साथी को दी.
विज्ञापन

बैंक कर्मी ने बताया कि मशीन काफी मजबूत होती है. उसको उखाड़ना आसान नहीं है. लेकिन ऐसा पता चलने के बाद वो काफी हैरान है. ब्रांच के डिप्टी मैनेजर वरुण ने बताया कि जिस एंजेसी के पास ATM है. उससे रिपोर्ट मांगी गई है. जैसी ही रिपोर्ट आएगी, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल CCTV की चेकिंग में पता चला है कि घटना रात को 3 से 4 बजे की बीच हुई है. इस दौरान 1 व्यक्ति ही नजर आ रहा है.