हरियाणा में मंत्री के पास फरियाद लेकर पहुंची थी महिला, मिलने का नहीं दिया समय तो तोड़ दिया ऑफिस

इस खबर को शेयर करें

Harayana: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से मिलने का इंतजार कर रही महिलाओं के एक समूह का धैर्य उस समय जवाब दे गया जब मंत्री उनसे मिलने के लिए नहीं आए. उन महिलाओं ने शुक्रवार (10 मार्च) को चंडीगढ़ में राज्य सचिवालय के बाहर बने उनके कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी.

ऐसा बताया जा रहा है, मंत्री को उन महिलाओं से मुलाकात करनी थी लेकिन वह उनसे मिलने नहीं आए. इसी वजह से गुस्साई महिलाओं ने उनके कार्यालय में तोडफोड़ कर दी.

ऑफिस में जमकर काटा हंगामा
गुस्साई महिलाएं यहीं नहीं रुकी, उन्होंने उनके ऑफिस में लगे आग बुझाने वाले सिलेंडर्स को हटाकर इधर-उधर फेंक दिया. इतना ही नहीं महिलाओं ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के दफ्तर में रखी तस्वीरों को भी उठाकर फेंक दिया.

हंगामे की खबर मिलते ही सचिवालय की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए. सुरक्षाकर्मियों ने बताया महिलाएं मंत्री के समय देने के बावजूद उनसे नहीं मिलने की वजह से नाराज थीं. महिलाओं के ऑफिस में हंगामा करने को लेकर विज की तरफ से खबर लिखे जाने तक कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं आई है. महिलाएं किस वजह से विज से मिलना चाहतीं थी इसके बारे में भी जानकारी नहीं मिल सकी है.

घटना से एक दिन पहले मीडिया में दिखे थे विज
इससे पहले विज आखिरी बार घटना के एक दिन पहले मीडिया के सामने आए थे और राज्य और केंद्र में अपनी प्रतिद्वंदी पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने राजस्थान सरकार को भी घेरा था. उन्होंने कहा, वादा खिलाफी कांग्रेस के खून में है, राजस्थान सरकार शहीदों की विधवाओं से वहां की कांग्रेस सरकार के खिलाफ वायदा खिलाफी कर रही है. जिस वजह से महिलाओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.