हिमाचल में नाबालिग लड़की से सगे भाइयों ने किया रेप, हो गई प्रेग्नेंट; ढूंढ रही पुलिस

In Himachal, a minor girl was raped by her own brothers, she became pregnant; police searching
In Himachal, a minor girl was raped by her own brothers, she became pregnant; police searching
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश में 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां दो सगे भाइयों पर जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से रेप करने का आरोप लगा है। इस मामले में एक आरोपी 43 साल है और दूसरा आरोपी 24 साल का है। तीसरे आरोपी ने पीड़िता को ‘हैवानों’ तक पहुंचाया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध दुष्कर्म, पॉक्सो सहित अन्य आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता के मामा की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

मामला शिमला जिले के चौपाल उपमण्डल के तहत कुपवी थाना क्षेत्र का है। यहां पीड़िता मूल रूप से सिरमौर जिला की रहने वाली है।
पीड़िता के मामा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग भांजी को कुपवी के एक व्यक्ति ने कुपवी में ही रहने वाले दो सगे भाइयों के घर भेजा। शिकायत के मुताबिक आरोपियों संत राम (45) और उसके भाई संजू (24) ने नाबालिग किशोरी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई। इस मामले में शिक़ायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों संत राम, संजू और एक अन्य शख्स ने उसकी भांजी से मारपीट भी की है, जिसके कारण उसे चोटें आई हैं।

इस मामले पर इलाके के डीएसपी चौपाल सुशांत शर्मा ने सोमवार को बताया कि घटना को लेकर कुपवी थाने में आईपीसी की धारा 366ए, 376, 372, 323, 506, 34 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इसके बाद कार्रवाई अमल में लाई गई है। इस मामले में तीन लोगों को आरोपित बनाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। पीड़िता के आज कोर्ट में मैजिस्ट्रेट के समक्ष धारा-164 के तहत बयान हुए हैं। आरोपितों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और जल्द इन्हें गिरफ्त में लिया जाएगा।