मध्यप्रदेश में प्रेमी की छाती पर बैठ गला घोंट मार डाला, फिर बोली- सीने में दर्द था…

इस खबर को शेयर करें

सतना: मध्य प्रदेश के एक गांव में एक शादीशुदा महिला ने पहले अपने प्रेमी की हत्या की और फिर बड़ी ही चालाकी से इस वारदात को छिपाने की कोशिश भी की। लेकिन कानून की आंखों में धूल झोंकने की उसकी यह कोशिश नाकाम साबित हुई और वो पकड़ी गई। मामला सतना जिले का है। जानकारी के मुताबिक पहले इस शादीशुदा महिला ने प्रेमी की छाती पर बैठकर उसका गला घोट दिया और फिर खुद ही रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गई। महिला ने बताया कि उसके प्रेमी के सीने में दर्द था और वो मर गया। लेकिन अब पुलिस ने इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना के गांव महुरछ के रहने वाले युवराज सिंह उर्फ लाला ठाकुर की हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका पर लगा है। 40 साल के युवराज सिंह की हत्या 18 मार्च को की गई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रेमिका ने हत्या के बाद रामपुर बघेलान पुलिस को बताया कि ड्राइवरी करने वाला लाला ठाकुर रोजाना की तरह उसके घर आया था। घर आकर उसने कहा कि उसका अपने परिजनों से झगड़ा हो गया है और उसके सीने में दर्द है। महिला की कहानी के मुताबिक इसके बाद उसने अपने प्रेमी को एक खटिया पर लिटा दिया और वह सो गया। जब महिला घर लौटी तो उन्होंने उसे जगाया लेकिन उसकी आंख नहीं खुली। महिला के मुताबिक जांच करने पर पता चला कि उसकी सांसं नहीं चल रही थीं।

पुलिस की छानबीन में हुआ पर्दाफाश
महिला की बताई कहानी के आधार पर जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कि तो कई सारे खुलासे होने लगे। पुलिस की सख्ती के बाद प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि युवराज सिंह पेशे से ड्राइवर था। महिला ने बताया, ‘ युवराज रोजाना मेरे घर आता और तंग करता था। साथ ही कई बार अनाज और पैसे भी मांगता था। घटना के दिन शराब के नशे में आकर उसने मारपीट भी की थी।’

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आगे बताया कि जब युवराज रात में सो गया तब महिला ने उसकी छाती में बैठकर काले कपड़े से उसका गला घोट दिया जिससे युवराज की मौत हो गई। इस हत्याकांड को छिपाने के लिए ही प्रेमिका ने मनगढ़त कहानी बनाई थी।