मुजफ्फरनगर में शराब के ठेके पर सेल्समैन से लूटपाट, मारपीट

हथियारों के बल पर दो बदमाशों ने एक शराब के ठेके पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर ठेके के सेल्समैन पर तमंचों की बटों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और हजारों की नकदी, बाइक व मोबाइल लूटकर फरार हो गये।

In Muzaffarnagar, a salesman was robbed, assaulted on a liquor contract
In Muzaffarnagar, a salesman was robbed, assaulted on a liquor contract
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। हथियारों के बल पर दो बदमाशों ने एक शराब के ठेके पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर ठेके के सेल्समैन पर तमंचों की बटों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और हजारों की नकदी, बाइक व मोबाइल लूटकर फरार हो गये। पीडि़त सेल्समैन ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बेहड़ा सादात निवासी अशोक कुमार पुत्र रिसाल खुझेड़ा स्थित देशी सरकारी ठेके पर सेल्समैन का कार्य करता है। आरोप है कि मंगलवार की रात्रि जब वह शराब का ठेका बंद कर अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था, तो तभी दो युवक वहां पहुंचे और हथियारों से सेल्समैन को डराना-धमकाना शुरू कर दिया। बदमाशों ने दुकान में रखा व सेल्समैन का सामान लूटने का प्रयास किया, जिसका अशोक कुमार द्वारा विरोध किया गया। अशोक के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर तमंचे की बटों से हमला कर दिया। बदमाश अशोक को भयभीत करते हुए उसकी मोटरसाईकिल संख्या यूपी 12एके-6290 व 18 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल व दुकान की चाबी लूटकर फरार हो गये। पीडि़त अशोक कुमार ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि जिन दो युवकों द्वारा उसके ठेके पर लूटपाट की गयी है। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा इस मामले में संलिप्त बदमाशों की तलाश की जा रही है।