मुजफ्फरनगर में गुपचुप दूसरा निकाह कर युवक की पहली पत्नी ने की धुनाई

In Muzaffarnagar, a young man was beaten up by his first wife after he secretly married her for the second time.
In Muzaffarnagar, a young man was beaten up by his first wife after he secretly married her for the second time.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव मंदवाडा में गुपचुप तरीके से दूसरा निकाह कर रहे दूल्हे की पोल खुल गई। पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ बारात में पहुंच गई और जमकर हंगामा कर दिया। इस दौरान मारपीट भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव में दूल्हे के दूसरे निकाह के दौरान उसकी पहली पत्नी भी परिजनों के साथ पहुंच गई। पहली पत्नी व परिजनों ने बारात में जमकर हंगामा किया। दूल्हा पक्ष के साथ उनकी गाली-गलौज और मारपीट हुई। पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे।

पहली पत्नी ने बताया कि विवाद कोर्ट में विचाराधीन है, अभी तलाक भी नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सहारनपुर जनपद के कस्बा गंगोह निवासी सावेज निकाह करने के लिए कोतवाली क्षेत्र के गांव मंदवाड़ा गांव में बारात लेकर पहुंचा था। निकाह की तैयारी चल रही थी। बाराती खाना खा रहे थे। इसी दौरान सावेज की पहली पत्नी साहिबा अपनी माता, भाई व पिता के साथ निकाह समारोह में पहुंच गई।

उन्होंने बारात में जमकर हंगामा किया। इसी दौरान दूल्हे सावेज व उसके परिजनों की साहिबा व उसके परिजनों के साथ गाली-गलौज व मारपीट हुई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दोनों पक्षों का बीच बचाव करवाया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया।

बुढ़ाना कोतवाली में सावेज की पहली पत्नी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। सावेज व साहिबा के बीच तलाक नहीं हुआ है।आरोपी सावेज के पिता तहसीन ने पुलिस को बताया कि उनका समझौता हो चुका है। दोनों पक्षों के शपथ पत्र पर हस्ताक्षर है। कोतवाली में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते रहे। बताया जा रहा है कि सहारनपुर जनपद के ननौता की रहने वाली साहिबा की शादी दो नवंबर 2020 को गंगोह निवासी सावेज पुत्र तहसीन के साथ हुई थी। दोनों पक्षों के बीच शादी के बाद से ही विवाद चला आ रहा है। उनका मामला न्यायालय में विचाराधीन है।