मुजफ्फरनगर में कट खोलने को लेकर शहर के बीच दिनभर मचा रहा हंगामा, जमकर नारेबाजी, लगाया जाम

In Muzaffarnagar, day-long ruckus among the traders, sloganeering, jammed for opening the cut
In Muzaffarnagar, day-long ruckus among the traders, sloganeering, jammed for opening the cut
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए शहर के दो चौराहों के कटों को बंद कर सड़क को वन-वे कर दिया गया. लेकिन व्यापारियों के विरोध के बाद राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने हस्तक्षेप कर बुधवार को नावेल्टी चौक का खुलवाया था. इसके बाद गुरुवार को व्यापारियों ने आलू मंडी का कट खोलने को लेकर हंगामा किया।

मुजफ्फरनगर में जगह-जगह जाम लगने से हर दिन यातायात बाधित रहता है. वाहनों का आवागमन ठप हो जाता है और लोग जाम में फंस जाते हैं और घंटों परेशानी का सामना करना पड़ता है. हालात को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने शहर के दो प्रमुख चौराहों के कट को वन-वे करते हुए बंद कर दिया था। इस मामले में सबसे पहले ट्रैफिक पुलिस ने नवीन चौराहे के कट को बंद कराया था. कुछ दिन बाद आलू मंडी चौक का कट भी बंद हो गया।

जाम नहीं होने पर कट खोलने की बात कही थी
व्यापारियों ने दोनों चौराहों के बंद होने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इससे उनके कारोबार पर असर पड़ रहा है। उनकी दुकानों पर ग्राहक नहीं आ रहे हैं। इस मामले में बुधवार को व्यापारियों ने राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल का जमावड़ा कर घेराव किया था. जिसके बाद एसएसपी से बात कर 1 सप्ताह ट्रायल के तौर पर नवीन चौराहे का कट खोला गया. कहा गया कि जाम नहीं हुआ तो कट हमेशा के लिए खोल दिया जाएगा।

जबरन कट खोलने का प्रयास किया
गुरुवार को आलू मंडी चौक के कट को खोलने की मांग को लेकर व्यापारियों ने हंगामा किया। व्यापारियों ने जबरन आलू मंडी चौक का कट खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। जिससे व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। व्यापारियों ने हंगामा किया और आलू मंडी चौराहे को जाम कर दिया। व्यापारियों ने राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कटों को खोलने की मांग की।