मुजफ्फरनगर में मीनाक्षी स्वरूप ने 55 सभासदों के साथ ली शपथ, नरेश टिकैत ने…

In Muzaffarnagar, Meenakshi Swaroop took oath along with 55 members, Naresh Tikait...
In Muzaffarnagar, Meenakshi Swaroop took oath along with 55 members, Naresh Tikait...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने आज 55 सभासदों के साथ पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने अपने पहले संबोधन में भरोसा दिलाया कि नगर का चहुमुखी विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि सीमा विस्तार के बाद नगरपालिका परिषद श में शामिल किए गए क्षेत्र में सुव्यवस्थित विकास कराया जाएगा। टाउनहॉल में नवनिर्वाचित पालिका चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप को सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

नगरपालिका परिषद् की नव निर्वाचित चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप आज विधिवत रूप से कुर्सी पर विराजमान हो गई। इस यादगार पल के कई गवाह बने। इनमें भाकियू प्रमुख चौ. नरेश टिकैत भी शामिल रहे। वो शपथ ग्रहण से चार्ज तक मीनाक्षी और गौरव स्वरूप के साथ खड़े नजर आये। उन्होंने पालिकाध्यक्ष कार्यालय में पहुंचकर चार्ज के बाद मीनाक्षी स्वरूप के सिर पर हाथ रखकर पिता की भांति सफलतम कार्यकाल के लिए आशीर्वाद दिया और शगुन के तौर पर उनको एक रुपये का नोट भी सौंपा। इसके अलावा पूर्व चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल भी इस समारोह में पहुंची थी।

केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान और राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल के साथ ही भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, पूर्व विधायक सोमांश प्रकाश, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, पूर्व विधायक अशोक कंसल, पूर्व विधायक प्रमोद ऊटवाल, पूर्व चेयरमैन अंजू अग्रवाल, पूर्व विधायक मिथलेश पाल सहित भाजपा एवं अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं की मौजूदगी में शपथग्रहण कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

शपथ ग्रहण के बाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए नवनिर्वाचित चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि जनता ने उनको बड़ी जिम्मेदारी दी है। वो सभी के सहयोग से यह चुनाव जीती हैं, तो इसका ऋण चुकाया जायेगा। पूरे शहर में बिना भेदभाव के कार्य किया जायेगा। सभी के लिए कार्य होगा। हमारी पार्टी का भी यही उद्देश्य है कि सबका साथ और सबका विकास, इसी पर पालिका चलेगी। उन्होंने आज फिर दृढ़ता के साथ कहा कि वो जनता को यह भी यकीन दिलाती हैं कि पालिका में भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के साथ वो काम करेंगी। भ्रष्टाचार नहीं होने दिया जायेगा। जनादेश के सम्मान के साथ हम मिलकर शहर के लिए काम करेंगे।