मुजफ्फरनगर में पुलिस की बाइक से कूदकर भागा बदमाश, ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

थाना भोराकला थाना क्षेत्र के एक युवक शांति भंग की धारा 151 सीआरपीसी में चालान होने के बाद एसडीएम कोर्ट में पेशी के बाद जेल छोड़ने जा रहे थे।

In Muzaffarnagar, the miscreant jumped from the police bike, crushed the truck, died on the spot
In Muzaffarnagar, the miscreant jumped from the police bike, crushed the truck, died on the spot
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। थाना भोराकला थाना क्षेत्र के एक युवक शांति भंग की धारा 151 सीआरपीसी में चालान होने के बाद एसडीएम कोर्ट में पेशी के बाद जेल छोड़ने जा रहे थे। शाहपुर कस्बे में युवक अचानक पुलिस की बाइक से कूदकर भागा तो पीछे आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस हिरासत में सिसौली निवासी युवक की मौत के बाद हड़कंप मच गया।

पुलिस के अनुसार घोड़ा कला पुलिस ने सिसौली कस्बा निवासी अंकित बालियान को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार किया था और उसका सीआरपीसी की धारा 151 में चालान कर उसे बुढाना एसडीएम कोर्ट में पेश किया। अंकित बालियान की जमानत ना होने पर उसे 14 दिन के न्यायिक कस्टडी रिमांड में भेज दिया। जिसके बाद भोराकलां थाने पर तैनात एक सिपाही तथा होमगार्ड मुलजिम अंकित बालियान को बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरनगर जेल लेकर आ रहे थे। जब वह कस्बे के बुढाना रोड पर स्थित एक अस्पताल के निकट पहुंचे तो अचानक बाइक चला रहे सिपाही के पीछे और होमगार्ड के आगे बीच में बैठा अंकित बालियान चलती बाइक से कूद पड़ा और भागने का प्रयास किया। जिसमें पीछे से आ रहे ट्रक ने आरोपी को बुरी तरह कुचल दिया और अंकित बालियान की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान सिपाही भी मामूली जख्मी हो गया घटना को देख सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी भोरा कला पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक अंकित बालियान के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। अभी इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।