मुजफ्फरनगर मे सगे भांजे ने मामा की सुपारी देकर उतरवाया मौत के घाट

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में थाना क्षेत्र के गांव गुमटी में 15 दिन पहले 52 बीघा जमीन हड़पने के लिए की किसान की हत्या में वांछित चल रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

सीओ सदर अजेंद्र यादव ने बताया थाना चिलकाना के गांव गुमटी में 19 जुलाई की सुबह किसान नाथीराम की गोली मारकर हत्या की। इस मामले में पुलिस ने 24 जुलाई को मृतक नाथीराम के भांजे सुशील को गिरफ्तार कर जेल भेजा। सुशील ने पुलिस को बताया कि उसने अपने मामा की 52 बीघा जमीन प्राप्त करने के लिए हत्या कराई।

एसओ राजेश भारती की टीम ने शनिवार की रात सरसावा रोड गांव तेलीपुरा में पेट्रोल पंप के पास तीन संदिग्ध लोगों को पकड़ा। पकडे़ गए अंकित निवासी मनकपुर थाना देवबंद, अर्जुन निवासी अय्यापुर थाना खानपुर हरिद्वार तथा सौरभ उर्फ पहाड़ी निवासी कलसिया हाल निवासी लक्सर हरिद्वार हैं।

अंकित ने पुलिस को बताया सुशील उसका जानकार है। सुशील ने कहा नाथीराम उसके रिश्तेदार हैं। नाथीराम की 52 बीघा जमीन प्राप्त करने के लिए उसकी हत्या करनी है। हत्या के लिए चार लाख रुपये सौदा हुआ। इनमें से डेढ़ लाख रुपये अग्रिम मिले थे, जबकि ढाई लाख रुपये बकाया रह गए थे।

अंकित ने बताया जब नाथीराम सुबह शौच के लिए गए थे, तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस को अभियुक्तों से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को हत्या और आर्म्स एक्ट में जेल भेजा।