सिर्फ 4 हजार बचाने के चक्कर में 10 लाख की कार का मालिक कर गया शॉकिंग कांड, अब पुलिस कर रही तलाश

In order to save only 4 thousand, the owner of a car worth 10 lakhs made a shocking scandal, now the police is searching
In order to save only 4 thousand, the owner of a car worth 10 lakhs made a shocking scandal, now the police is searching
इस खबर को शेयर करें

अजमेर: 10 लाख की स्विफ्ट डिजायर कार का मालिक ₹4000 बचाने के चक्कर में लुटेरा बन बैठा। अब उसकी तलाश में अजमेर जिले की मांगलियावास थाना पुलिस है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया है । घटना 6 मार्च सवेरे 5:00 बजे की है और इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है ।पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।पुलिस ने बताया कि अजमेर में मांगलियावास बाईपास के नजदीक सूर्य प्रकाश नाम के पैट्रोल डीलर का सूरज ट्रेडर्स के नाम से पेट्रोल पंप है। वहां पर तड़के की शिफ्ट में पेट्रोल पंप कर्मचारी सत्यनारायण मौजूद था। सवेरे करीब 5:00 बजे एक कार वहां पर आई । कार चालक ने कार को बंद किए बिना ही कार में पेट्रोल डालने के लिए कहा। पंप कर्मचारी सत्यनारायण ने कार को बंद करने का आग्रह किया लेकिन कार चालक ने कार को बंद करने से इंकार कर दिया। इस पर कार में पेट्रोल पंप कर्मचारी सत्यनारायण ने ₹4000 का पेट्रोल भरा। ₹4000 का पेट्रोल भरने के लिए कार मालिक ने कहा था ।

पेट्रोल भरने वाला पाइप टूट गया
जैसे ही पेट्रोल पूरा भरा गया और सत्यनारायण ने पेट्रोल के रुपए लेने की बात कही । वैसे ही कार चालक ने कार दौड़ा दी । कार दौड़ाने के चक्कर में पेट्रोल भरने वाला पाइप कार में ही फंसा रह गया और टूट गया। टूटे हुए पाइप को पकड़कर सत्यनारायण ने कार का पीछा भी किया लेकिन कार सवार कुछ ही देर में ओझल हो गया । बाद में इसकी सूचना पंप के मालिक को दी गई ।

अब पुलिस कर रही इस लुटेरे की तलाश
पंप के मालिक ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी और अब केस दर्ज कराया गया । इस घटना के फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है ।अब उसकी तलाश की जा रही है।