सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: ‘सावधानी हटी दुर्घटना घटी’ ये लाइन हर उस क्षेत्र में लिखी जाती है जहां खतरा होता है. आमतौर पर ये लाइन आपको सड़कों पर सुरक्षा संबंधी निर्देश देने के लिए साइन बोर्ड पर लिखी जाती है. जब कोई व्यक्ति सड़क पर चलता है तो उसे इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वह अपनी बाइक या कार सावधानी से चलाए ताकि कोई घटना न घटे, लेकिन इन सबके बावजूद भी दुर्घटनाएं हो ही जाती हैं. जैसे इस युवक को ही देख लीजिए कि वो सुरक्षा के साथ ही बाइक चला रहा था इसके बाद भी एक्सीडेंट का शिकार हो गया है.

युवती की चक्कर में हुई एक्सीडेंट

हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नैरो सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही जारी है. इसी दौरान एक युवक बाइक से आ रहा था और बहुत सावधानी से बाइक चला रहा था, लेकिन युवक को क्या पता था कि उसकी एक गलती इतनी महंगी पड़ जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक से जा रहा है, तभी बगल से एक लड़की गुजर रही है, युवक अचानक लड़की को देखने लगता है और फिर आगे जा रहा ट्रक रुक जाता है. युवक सीधे ट्रक से जा टकराया. जिस तरह से युवक ने टक्कर मारी है, उससे उसे चोट लगी होगी. गनीमत रहती है कि युवक ने हेलमेट लगाया था तो बच गया.

इस वीडियो एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हेलमेट नहीं होता तो हॉस्पिटल के दर्शन भी हो जाते. एक यूजर ने लिखा कि भाई तो ये आम बात है लेकिन एक्सीडेंट होना ये दुखद है.

एक यूजर ने लिखा कि भाई के साथ बुरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा कि भाई गिरने के बाद भी देखते जा रहा है कितनी प्यारी युवती होगी. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आप देख सकते हैं कि इस तरह से ही लोग मरते हैं भाई ऐसा आगे से नहीं करना.