राजस्थान में श्रद्धालुओं के जत्थे को टैंकर ने रौंदा, पांच की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को मथुरादास अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

In Rajasthan, a batch of pilgrims trampled by a tanker, five killed, five seriously injured
In Rajasthan, a batch of pilgrims trampled by a tanker, five killed, five seriously injured
इस खबर को शेयर करें

पाली। पाली जिले के रोहट उपखंड क्षेत्र में रविवार देर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंद दिया। हादसे में पांच श्रद्धालु की मौत हो गई। वहीं पांच गंभीर घायल हो गए।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रोहट थाना इलाके में आधी रात को करीब एक बजे हुआ। इस मार्ग पर रात को बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का जत्था रामदेवरा जा रहा था। इसी दौरान एक ट्रेलर ने 10 श्रद्धालुओं को बेरहमी से रौंद डाला। इससे तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में पप्पू पुत्र हीरालाल, गिरधारी पुत्र रोशनलाल, पवन पुत्र लादू जी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पारस पुत्र कैलाश और सुशीला पुत्री रतन ने जोधपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना पर सीओ ग्रामीण मंगलेश चुंडावत समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को बांगड़ अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है।