राजस्थान में साले ने जीजा के घर डाला डाका, लूटे 1.50 करोड़ रुपये, मगर फिर…

इस खबर को शेयर करें

जयुपर। राजस्थान के जयुपर में नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने नोटों से भरा बैग बरामद किया. बताया जा रहा है कि नोटों की संख्या इतनी थी कि थाने में नोट गिनने वाली तक मंगवानी पड़ी. पुलिसकर्मियों ने जब नोटों की गिनती शुरू की तो उनके भी होश उड़ गए.

पुलिस ने बताया कि रात में गश्त के दौरान बाइक सवार चार युवकों को रोका तो तीन अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. लेकिन एक पकड़ा गया. उसके हाथ में एक बैग था जिसमें 500-500 रुपये के नोटों की गड्डियां थी. नोटों को गिनने से पता चला कि करीब डेढ़ करोड़ रुपये हैं. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो डकैती की वारदात का पर्दाफाश हुआ.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके साथ एक विकास नाम का बदमाश भी थी जिसकी बहन के घर उन्होंने डाका डाला. सीआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि खाटूश्याम जी में बंशीलाल नाम के शख्स ने केस दर्ज करवाया कि उसके साले विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर से करोड़ों रुपये की चोरी की. जमीन बेचने से यह रुपया उनके पास आया था.

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

इन रुपयों से उन्हें दूसरी जगह जमीन खरीदनी थी. इन रुपयों पर साले विकास की नजर पड़ गई और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट का प्लान बनाया. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अन्यों की तलाश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.