हरियाणा के सोनीपत में फंदे से लटक कर युवक ने दी जान, पत्नी ने पति से मांगी थी मां की मौत, बेटे ने ही लगा लिया फंदा

इस खबर को शेयर करें

हरियाणा के सोनीपत में गांव झरोठ में एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है जिसमे पत्नी की प्रताड़ना के चलते एक युवक ने बीती रात फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया है। जानकारी के अनुसार इनकी शादी 6 साल पहले दिल्ली की एक युवती से हुई थी।

पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। आज इस शव का स्टमॉर्टम हाेगा। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर उसकी पत्नी व पत्नी की मौसी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में केस दर्ज किया है।

2 महीने पहले घर छोड़कर चली गयी थी पत्नी

जानकारी के अनुसार गांव झरोठ के सुरेश कुमार ने बताया कि उसके सगे भतीजे प्रदीप की शादी मई 2016 में दिल्ली के समयपुर रोहिणी सेक्टर 27 निवासी मधु के साथ हुई थी।

शादी के बाद उनके दो लड़के वंश और विवेक हैं। प्रदीप की पत्नी मधु और मधु की मौसी शालू उसके भतीजे को मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे। उसकी पत्नी मधु घर से 2 महीने पहले जेवरात औऱ पैसे निकाल कर ले गई थी।

पत्नी और मौसी ने फोन पर दी धमकी

प्रदीप ने इसके बारे में मंगलवार की सुबह सारी बातें उसे बताई। बताया कि पत्नी मधु व मधु की मौसी शालू उसको फोन पर बार-बार धमकी दे रही हैं कि अपनी मां को जान से मार दे, तभी मैं तेरे साथ रहूंगी, नही तो तुझे और तेरी मां को जेल मे डलवा दूंगी।

प्रदीप ने बताया कि वे दोनों उसके और उसकी मां के खिलाफ बार बार झूठी शिकायतें दर्ज करवा रही है। इससे वह पूरी तरह से मानसिक तौर से प्रताड़ित है।

जानिए क्या है जान लेने की वजह

सुरेश कुमार ने बताया कि उसने प्रदीप को समझाया कि गांव के मौजिज आदमियों को लेकर मधु के घर पर चलेंगे और इसका समाधान निकालेंगे। लेकिन मधु के घर पर जाने से पहले ही उसके भतीजे प्रदीप ने शाम करीब 6 बजे फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

सुरेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके भतीजे प्रदीप ने पत्नी मधु और उसकी मौसी शालू के दबाव मे आकर जीवन लीला समाप्त कर ली।पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 की टीम से सूचना मिली थी कि प्रदीप पुत्र सुरजभान ने गांव झरोठ में अपने घर पर ही फांसी लगा ली है।

वह मौके पर पहुंचा तो डैड बॉडी फंदे से उतार कर फर्श पर रखी गई थी।

मौके पर FSL की टीम बुलाई गई। उसके चाचा सुरेश के बयान पर धारा 306, 34 IPC के तहत मधु और शालू के खिलाफ केस दर्ज किया है। छानबीन जारी है। गिरफ्तारी नहीं हुई है।