बोल्डनेस के चक्कर में मलाइका ने पहन लिया कुछ ऐसा कि देखकर लोग बोले- क्या दिखाना चाहती हो..

In the affair of boldness, Malaika wore such a thing that seeing that people said – what do you want to show..
In the affair of boldness, Malaika wore such a thing that seeing that people said – what do you want to show..
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Hot: छैया-छैया की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद खूबसूरत हैं और अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर की गिर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend), मलाइका को हाल ही में बोल्डनेस कुछ भारी पड़ गई. मलाइका कुछ समय पहले एक हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आईं, जहां उनकी ड्रेस ऐसी थी कि सबकुछ दिख गया. ज्यादातर लोगों ने मलाइका के फैशन सेंस को ट्रोल किया और कई लोगों ने उनसे यह तक कह दिया कि आखिर क्या दिखाना चाहती हैं..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका (Malaika) हाल ही में मुंबई में एक ईवेंट के लिए तैयार होकर आईं. इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बोल्डनेस के चक्कर में जो आउटफिट चुनी, वो उन्हीं पर भारी पड़ गई. बता दें कि मलाइका ने न ब्रा पहना न टॉप, बस कोट पहनकर ईवेंट पर आ गईं. इतना ही नहीं, मलाइका के कोट के आगे के बटन भी खुले थे जो ड्रेस को अश्लील बना रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

देखकर लोग बोले- क्या दिखाना चाहती हो..
लुक को लेकर इस बार मलाइका की तारीफ कम और उनकी ट्रोलिंग ज्यादा हो रही है. इस लुक में, जैसा कि हमने बताया, ब्रालेस मलाइका ने सिर्फ एक कोट पहना हुआ था और उस कोट के भी ऊपर के बटन खुले हुए थे. यही वजह है कि मलाइका के ब्रेस्ट्स नजर आ रहे थे और बोल्डनेस के चक्कर में उनकी काफी बेइज्जती की जा रही है.

मलाइका अपने बोल्ड फैशन सेंस और ड्रेसिंग चॉइसेज के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले अपने पति अरबाज खान से डिवोर्स ले लिया था और अब वो एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.