रसगुल्ला खिलाने के चक्कर में साली ने गलती से दूल्हे को किया Kiss, दुल्हन भी समझ पाई; देखें Video

In the affair of feeding Rasgulla, sister-in-law accidentally kissed the groom, the bride also understood; Watch Video
In the affair of feeding Rasgulla, sister-in-law accidentally kissed the groom, the bride also understood; Watch Video
इस खबर को शेयर करें

Jija Saali Funny Video: शादी में अगर कोई सबसे ज्यादा मस्ती-मजाक करने वाली जोड़ी होती है तो वह है साली और दूल्हे की, जो हर वक्त एक-दूसरे को परेशान करने का बहाना खोजते हैं. साली तो दूल्हे की एंट्री से लेकर जूते चुराने की रस्म तक अपने होने वाले जीजू को परेशान करने का बहाना खोजती है. वहीं, दूल्हा भी कम नहीं होता वह उल्टा अपनी साली को परेशान करने के लिए कुछ न कुछ बातें कहता रहता है. हालांकि, कई बार स्टेज पर भी जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक देखी जाती है, लेकिन एक वीडियो ने लोगों को तब हैरानी में डाल दिया जब गलती से साली ने अपने होने वाले जीजा जी को किस कर लिया. जी हां, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

‘Kaun Banega Crorepati’ इस तारीख से होगा शुरू, बढ गई इतनी प्राइज मनी

साली ने रसगुल्ला खिलाने के चक्कर में किया ऐसा
जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं और फिर सामने कई सारी सालियां आ जाती हैं. उनमें से एक काफी मजाकिया दिखाई दे रही हैं. वह अपने होने वाले जीजाजी को रसगुल्ला खिलाने के लिए आ जाती है. साली हाथ में रसगुल्ला लेकर खड़ी रहती है और फिर इंतजार करती रहती है कि दूल्हा कब मिठाई के लिए आगे बढ़ेगा. जैसे ही साली ने रसगुल्ले को खिलाने के लिए आगे हाथ बढ़ाया तो दूल्हे ने उसका हाथ पकड़ लिया और अपनी ओर खींच लिया. दूल्हे ने रसगुल्ला खाने का ट्राय तो किया लेकिन वह सफल नहीं हो गया.

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट पहुचीं Priyanka विदेश में लगाए पंजाबी ठुमके

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
वहीं, साली भी बेहद चतुर दिखाई दे रही होती है. उसने दूल्हे के मुंह में रसगुल्ला नहीं जाने दिया. आखिर में एक ऐसा अजीबोगरीब सीन बना, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. रसगुल्ले के चक्कर में साली और दूल्हा एक दूसरे को किस कर बैठते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Salman Khan के ‘लल्लू’ की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल है हर हसीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)