सिरफिरों ने सनी देओल के डायलॉग में दूल्हे को धमकाया, दरवाजे पर बारात आई तो डोली की जगह उठेगी अर्थी…

In the dialogue of Sunny Deol, the ruffians threaten the groom, if the procession comes to the door, the bier will rise instead of the doli, the boys...
In the dialogue of Sunny Deol, the ruffians threaten the groom, if the procession comes to the door, the bier will rise instead of the doli, the boys...
इस खबर को शेयर करें

हापुड़। सनी देओल की जीत का फिल्म का वो डायलॉग तो आपको याद ही होगा, जिसमें करिश्मा कपूर की दूसरी जगह शादी तय होने पर सनी देओल कहता कि अगर चौखट पर बारात आई तो डोली की जगह अर्थी उठेगी। ठीक इसी तरह की धमकी हापुड़ के तीन सिरफिरों ने दूल्हे को दे डाली। धमकी से डरे सहमे दूल्हे और उसके परिवार वालों ने लड़की वालों से रिश्ता ही तोड़ दिया। इसकी जानकारी जब लड़की के पिता को हुई तो उन्होंने थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने तीनों सिरफिरों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली इलाके के एक गांव का है। यहां की रहने वाली युवती की शादी का रिश्ता तय होने के बाद डोली की जगह अर्थी उठाने की धमकी देने वाले 3 मनचलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बतादें कि क्षेत्र के गांव अठसैनी में युवती का रिश्ता तय कर शादी की तारीख तय कर दी गई थी। शादी के एक महीना पहले गांव के ही 3 युवक ब्लैकमेल करने के लिहाज से युवती की ससुराल पहुंचे और और युवती के ससुराल पक्ष को युवती का फोटो दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

सिरफिरों ने कहा, अगर युवती के घर पर बारात आई तो डोली की जगह अर्थी उठ जाएंगी। युवक को शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी तो युवक ने शादी से इंकार कर रिश्ता तोड़ दिया। युवती के पीड़ित पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाल सोमबीर सिंह ने बताया कि मुकदमे के आरोपी अठसैनी गांव निवासी अमित, प्रशांत व दीपक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि महिला सम्बंधी अपराधों पर कड़ाई से कार्रवाई की जायेगी।

पहले भी दी थी इसी तरह धमकी
पांच महीने पहले सिंभावली में भी शादी को लेकर एक युवक ने धमकी दी थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेजा था। शादी वाले दिन पुलिस तैनात रही थी। सन्नीदेओल की जीत फिल्म के डॉयलोग पर युवा बार बार धमकी दे रहे हैं।