थाने में अधनंगे थे दरोगाजी महिला से करवाने लगे ऐसा काम, जानकर उड जायेंगे होश-देंखे वीडियो

In the police station, the inspector started getting such work done by the woman, knowing that you will be blown away by the video
In the police station, the inspector started getting such work done by the woman, knowing that you will be blown away by the video
इस खबर को शेयर करें

बिहार पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग नीतीश कुमार की सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, बिहार के सहरसा के नौहट्टा थाने से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फरियाद लेकर थाने में पहुंची महिला से दरोगा अपनी मालिश करते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है? : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो में थानेदार शशि भूषण सिन्हा महिला से तेल मालिश करवाते दिख रहे हैं। कपड़े के नाम पर शरीर पर एक गमछा लपेटे थानेदार बैठे हुए हैं, वहीं उनके पास की ही एक कुर्सी पर एक दूसरी महिला भी बैठी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पुलिस वाले को वकील से बात करते हुए भी सुना जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मालिश कर रही महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए आई थी। जिसके बाद थानेदार ने बेटे को जेल से निकालने के आश्वासन के साथ महिला को तेल मालिश करने को कहा।

वायरल वीडियो पर भड़के लोग : पीयूष राय नाम के एक टि्वटर हैंडल से इस वीडियो पर कमेंट किया गया, ‘ हर रोज एहसास होता है कि गंगाजल सच्ची घटनाओं पर आधारित बनी फिल्म है।’ सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने लिखा – अभी तक बिहार सरकार सो रही होगी? रुबीना नाम की एक यूजर सवाल करती हैं कि क्या इस तरह के वीडियो देखने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शर्म आती है?

अरविंद शुक्ला नाम के यूजर द्वारा लिखा गया, ‘मुझे लगा था कि गंगाजल जैसी फिल्में पुराने जमाने की बात है।’ आर के नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – बेहद शर्मनाक और घोर आपत्तिजनक। दिनेश प्रताप नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि वाह रे सुशासन, ये तो दुशासन है। वर्षा सिंह नाम की एक यूजर लिखती हैं कि कितनी घटिया हरकत है, बिहार पुलिस को जरा सी भी शर्म नहीं आ रही है। योगिता भयाना ने लिखा – बहुत ही शर्मनाक, ऐसे ही अफसरों के कारण जनता का भरोसा पुलिस से कम होता है।

रवि मिश्रा नाम के एक यूजर ने नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह इनका सुशासन वाला बिहार है? जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में एसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। वहीं दरोगा शशि भूषण सिन्हा द्वारा कहा गया कि वीडियो 2 महीने पुराना है। महिला से मालिश कर आना कोई गुनाह नहीं है, घर का मामला है और गांव की महिला है।