उत्तराखंड में नए साल की खुशियों में उजड़ गया एक परिवार, मचा कोहराम

In Uttarakhand, a family was ruined in the happiness of the new year, there was chaos.
In Uttarakhand, a family was ruined in the happiness of the new year, there was chaos.
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: जहां एक ओर नए साल का जश्न मन रहा था। लोग खुशियां मना रहे थे। वहीं देहरादून में भी दो भाई नए साल पर बहन से मिलने के दिल्ली से दून पहुंचे थे। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। बहन भाईयों का इंतजार कर रही थी। पर भाइयों की बाइक उत्तराखंड रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे में एक भाई की मौत हो गई। तो दूसरा गंभीर घायल है। वहीं हादसे की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे हरिद्वार बाइपास पर मोथरोवाला तिराहे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड रोडवेज की बस हरिद्वार की ओर से आ रही थी। इसी बीच सामने से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दूसरा गंभीर घायल हो गया है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को कोरेनेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं बस चालक को हिरासत में ले लिया है, बस को थाने में खड़ी कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक सगे भाई थे। मृतक की पहचान विनोद (24 वर्ष) निवासी छतरपुर, दिल्ली के रूप में हुई है। वहीं घायल की पहचान बाबू के रूप में हुई है, जो मृतक विनोद का भाई है। मृतक की जेब से मोबाइल फोन मिला था। इससे मिले फोन नंबर पर काल की गई तो यह उनकी बहन का था। बहन ने मौके पर पहुंचकर दोनों की पहचान की।