IND vs AUS: विराट कोहली के सामने रन लेने की ‘गलती’ कर बैठे ग्रीन, खुद ही देख लीजिए फिर क्या हुआ…

IND vs AUS 2nd T20: विराट कोहली जितने शानदार बल्लेबाज हैं, उससे भी ज्यादा एक्टिव फील्डर हैं. फिटनेस को लेकर उनकी दीवानगी तो वैसे भी किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने इसकी झलक नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में दिखाई.

IND vs AUS: Green sitting on the 'mistake' of taking runs in front of Virat Kohli, see for yourself what happened then ...
IND vs AUS: Green sitting on the 'mistake' of taking runs in front of Virat Kohli, see for yourself what happened then ...
इस खबर को शेयर करें

Virat Kohli Fielding Video: भारतीय टीम ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2nd T20I) को छह विकेट से हरा दिया. वर्षा बाधित इस मुकाबले को 8-8 ओवर का किया गया था. ऑस्ट्रेलिया ने 8 ओवर में पांच विकेट पर 90 रन बनाए और भारत ने लक्ष्य 7.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. इस बीच धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग की झलक दिखाई.

रोहित का धमाल, सीरीज बराबरी पर

नागपुर में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का तूफानी अंदाज भी दिखा. उन्होंने केएल राहुल के साथ मिलकर महज 16 गेंदों में ही 39 रन जोड़ दिए. राहुल का योगदान इसमें 10 रन का था जो पारी के तीसरे ओवर की 5वीं गेंद पर पवेलियन लौटे. रोहित ने 46 रन बनाए और जीत दिलाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 20 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के जड़े. रोहित को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. ऑस्ट्रेलिया के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के लगाते हुए नाबाद 43 रन बनाए. वहीं, स्पिनर अक्षर पटेल को दो विकेट मिले.

ग्रीन को विराट ने भेजा पवेलियन

विराट मैदान पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. इसका कारण उनका फिटनेस के प्रति लगाव और सजग रहना भी है. नागपुर टी20 मैच में उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग का नजारा दिखाया. उन्होंने अपने थ्रो से कैमरन ग्रीन को पवेलियन भेजा और ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका दिया. ग्रीन और कप्तान आरोन फिंच पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान में आए. विराट की शानदार फील्डिंग के सामने ग्रीन ज्यादा देर नहीं टिक सके और महज पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

अक्षर ने भी दिखाई तेजी

ग्रीन ने मिड ऑन की तरफ इस गेंद को खेला. विराट तेजी से दौड़ते आए और उन्होंने गेंदबाजी छोर की तरफ थ्रो किया. विराट का थ्रो इतना तेज था कि एकबारगी लगा जैसे सीधे थ्रो से ग्रीन आउट हुए लेकिन रीप्ले से साफ हुआ कि अक्षर ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए गेंद पकड़ी और फिर विकेट पर मारी. ग्रीन ने सीरीज के पहले टी20 मैच में 30 गेंदों पर 61 रन की विस्फोटक पारी खेली थी.