IND vs SA: लगातार दूसरी हार के बाद गुस्से से बौखलाए कप्तान Rishabh Pant, इन खिलाड़ियों पर हुए आगबबूला

India vs South Africa: ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद कप्तान पंत ने हार की वजह बताई है.

IND vs SA: Captain Rishabh Pant furious after the second consecutive defeat, got angry on these players
IND vs SA: Captain Rishabh Pant furious after the second consecutive defeat, got angry on these players
इस खबर को शेयर करें

India vs South Africa: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने हार की बड़ी वजह बताई है. वहीं, कई प्लेयर्स पर कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गुस्सा भी दिखाई दिए.

पंत ने दिया ये बयान
मैच के बाद भारतीय कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि हमने 10 से 15 रन कम बनाए. भुवनेश्वर कुमार और तेज गेंदबाजों ने पहले 7 से 8 ओवर में शानदार गेंदबाजी की, लेकिन उसके बाद हम विकेट नहीं ले सके. मिडिल ओवर्स में हमें विकेट हासिल करने चाहिए थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए. हेनरिक क्लासेन और टेम्बा बावुमा की तारीफ करते हुए पंत ने कहा कि वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और मैच को हमसे दूर ले गए. उम्मीद है कि हम अगले मैच में सुधार करेंगे. हमें अब बाकी के तीनों मैच जीतने होंगे.

पंत स्पिनर्स से नहीं हुए खुश
कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने माना कि अगर बीच के ओवर्स में विकेट मिल जाते तो वह मैच जीत जाते, लेकिन स्पिनर्स ने मैच में बहुत ही खराब गेंदबाजी की. दूसरे टी20 मैच में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 49 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके. वहीं, अक्षर पटेल ने एक ओवर में 19 रन लुटाए. अक्षर बल्लेबाजी में भी खास कमाल नहीं दिखा पाए.

सीरीज में पीछे हुआ भारत
साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भारत को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी. दिल्ली में हुए पहले मैच में अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हराया था. अब सीरीज बचाने के लिए भारत को अगला मैच हर हाल में जीतना होगा. दोनों ही मैचों में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. वहीं, ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ दोनों ही मैचों में फ्लॉप नजर आए. उनकी वजह से ही भारतीय टीम को शानदार शुरुआत नहीं मिल पाई और टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा.

भारत को मिली हार
दूसरे टी20 मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 148 रन बनाए, जिसे साउथ अफ्रीका ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए. उन्होंने 40 रनों का योगदान. कप्तान ऋषभ पंत फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 5 रन बनाए.