IND vs SA: टी20 सीरीज में ये 3 जिगरी दोस्त बनेंगे एक-दूसरे के दुश्मन! टूटेगा IPL का याराना

IND vs SA T20 Series: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली टी20 सीरीज काफी रोमांचक रहने वाली है. इस सीरीज में कई दोस्त एक-दूसरे के खिलाफ खेलते दिखाई देंगे.

इस खबर को शेयर करें

IND vs SA T20 Series: IPL 2022 के बाद टीम इंडिया पहली इंटरनेशनल सीरीज खेलने जा रही है. टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच 9 जून से टी20 सीरीज की शुरुआत होगी. इस सीरीज में कई खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते दिखाई देंगे जो आईपीएल में एक-साथ खेले थे. इन खिलाड़ियों के बीच शानदार जंग देखने को मिलेगी.

केएल राहुल-क्विंटन डिकॉक
आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की कमान केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में थी. इस सीजन में विस्फोटक अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) भी इसी टीम का हिस्सा थे. इन दोनों खिलाड़ियों ने सीजन में एक साथ खूब रन बनाए थे. एक मैच में तो दोनों बल्लेबाजों के बीच 20 ओवर में 210 रन की साझेदारी हुई. ये आईपीएल के इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी रही. लेकिन इस सीरीज में ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ खेलते दिखेंगे.

हार्दिक पांड्या-डेविड मिलर
गुजरात टाइटंस (GT) को आईपीएल 2022 में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और डेविड मिलर (David Miller) ने मिलकर ही चैंपियन बनाया था. डेविड मिलर इस सीजन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हुए थे, लेकिन इस सीरीज में ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को हराने के लिए खेलेंगे. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच ये जंग काफी रोमांचक रहने वाली है, इस समय मिलर और पांड्या दोनों ही शानदार फॉर्म में हैं.

ऋषभ पंत-एनरिक नॉर्खिया
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उनकी टीम के सबसे तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) के बीच भी जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में काफी समय से साथ खेल रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) अपने आईपीएल कप्तान को हराने के लिए खेलते दिखेंगे. नॉर्खिया ने आईपीएल 2022 में 6 मैचों में 9 विकेट चटकाए थे. वहीं, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 14 मैचों में 340 रन बनाए थे.