CWG 2022 में कुश्ती का सिकंदर बना भारत, इन पहलवानों ने सोना जीत दिखाया ‘बाहुबली’ रूप

India became the Alexander of wrestling in CWG 2022, these wrestlers showed 'Bahubali' form of winning gold
India became the Alexander of wrestling in CWG 2022, these wrestlers showed 'Bahubali' form of winning gold
इस खबर को शेयर करें

CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय पहलवानों ने कमाल का खेल दिखाया. कुश्ती में इन धाकड़ पहलवानों के दम पर ही भारत ने अभी तक 6 मेडल अपने नाम किए हैं. इनमें तीन गोल्ड, एक सिल्वर और दो ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं. दीपक पूनिया, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने गोल्ड मेडल जीतकर तिरंगा लहरा दिया. इन प्लेयर्स ने कमाल का खेल दिखाया और विरोधी प्लेयर्स को टिकने का मौका ही नहीं दिया.

Priyanka Chopra की जेठानी डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर प्रेग्नेंट

इस पहलवान ने पाकिस्तानी रेसलर को दी मात
दीपक पूनिया ने फाइनल में अपने से ज्यादा अनुभव वाले पाकिस्तान के मोहम्मद इनाम को मात दी. दीपक पूनिया ने मोहम्मद इनाम को 3-0 से करारी शिकस्त दी. पाकिस्तान के मोहम्मद इनाम दो बार कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीत चुके हैं, लेकिन इस बार दीपक पूनिया ने उन्हें टिकने का कोई मौका नहीं दिया और गोल्ड मेडल जीत लिया.

Malaika Arora ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड,दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज

साक्षी मलिक ने किया कमाल
2016 रियो ओलंपिक की ब्रान्ज मेडलिस्ट साक्षी मलिक ने 62 KG फ्रीस्टाइल वर्ग में गोल्ड जीत लिया. क्षी ने विपक्षी खिलाड़ी को चित (पिन) कर चार अंक हासिल किए और मुकाबला जीता. वह कॉमनवेल्थ 2014 में सिल्वर और 2018 में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी थीं.

Anushka Sharma wanted to start band with a handsome boy

बजरंग ने दिखाया बाहुबली रूप
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत के लिए सबसे कुश्ती में सबसे पहला गोल्ड मेडल बजरंग पूनिया ने दिलाया. फाइनल में कनाडा के लचलान मैकनील को 9-2 से मात देकर गोल्ड अपने नाम किया. वहीं, सेमीफाइनल में बजरंग ने अपने विरोधी को 10-0 से शिकस्त दी थी. बजरंग पूनिया ने 2014 में सिल्वर मेडल और 2018 गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. बजरंग पूनिया टोक्यो ओलंपिक में ब्रान्ज मेडल अपने नाम कर चुके हैं.

Priyanka Chopra Gets Trolled For The Colour Of Her Legs

गोल्ड से चूकी अंशु मलिक
अंशु मलिक ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. फाइनल मुकाबले में वह बेहतरीन प्रदर्शन नहीं दोहरा सकी. और सोना जीतने से चूक गईं. कुश्ती में उनके अलावा दिव्या काकरान और मोहित ग्रेवाल ने ब्रॉन्ज मेडल जीते.

Sita Ramam movie review: A poignant love story

Urvashi Rautela के हाथ लगी ऐसी ड्रेस, देख निकलीं लोगों की आहें

karan mehra का पत्नी nisha rawal पर आरोप, भाई के साथ हैं अवैध संबंध