दिल्ली में नौकरानी चाहिए थी तो बिहार लाकर पति की दूसरी शादी करा दी, अब मच गया बवाल

Indian and Chinese soldiers played Tug of War, who won? Watch this viral video
Indian and Chinese soldiers played Tug of War, who won? Watch this viral video
इस खबर को शेयर करें

पटना। पीड़िता के पिता ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे। इन लोगों ने धाेखे से मेरी बेटी की शादी करवाई है। पुलिस से अपील है कि वह आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करे।

भागलपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला को दिल्ली में नौकरानी चाहिए थी इसलिए उसने अपने पति की दूसरी शादी करवा दी। उसने अपने पति को दिल्ली से भागलपुर भेजा। इसके बाद दूसरी लड़की से शादी करवा दी। दूसरी पत्नी जब दिल्ली गई तो वह घर में महिला को देख चौंक गई। उसने पूछा तो पति ने कहा यह मेरी पहली है। यह सुनकर वह हैरान रह गई। उसने विरोध किया तो पति और सौतन प्रताड़ित करने लगे। सौतन ने कहा कि दिल्ली में नौकरानी नहीं मिल रही थी, इसलिए तुमसे शादी कवा दी। अच्छे से काम-काज करो। रहना है तो रहो नहीं तो चली जाओ। विरोध करने पर दोनो मिलकर उसे पीटने लगे। तंग आकर वह दिल्ली से भागलपुर लौट आई और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

विरोध करोगी तो यही मार देंगे
जगदीशपुर थाना क्षेत्र की 18 वर्षीय नवविवाहिता अपने पिता के साथ महिला थाना पहुंची और लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। नवविवाहित ने कहा कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। पीड़िता ने बताया कि मेरी शादी मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के रतनी निवासी हीरालाल दास से दो मई को शादी हुई। हीरालाल मुझे लेकर दिल्ली चला गया। वहां जाकर पता चला कि मेरे साथ अन्याय हुआ है। मेरी सौतन संगीता ने अपने पति से मिलकर यह साजिश रची थी। शादी के बाद संगीता ने कहा कि पति से शादी इसलिए करवाई है कि तुम यहां पर नौकरानी बनकर रहो। वरना यहां से चली जाओ। विरोध करोगी तो यही मार देंगे और तुम्हारे मम्मी पापा भी कुछ नहीं कर पाएंगे।

इन लोगों ने धाेखे से मेरी बेटी की शादी करवाई
पीड़िता के पिता ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे। इन लोगों ने धाेखे से मेरी बेटी की शादी करवाई है। पुलिस से अपील है कि वह आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई चल रही है।