भारत की सबसे बड़ी ताकत था ये प्लेयर, अब बना कमजोरी; कप्तान रोहित की बढ़ाई टेंशन!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. इस प्लेयर ने अपने खेल से कोच और कप्तान दोनों को ही निराश किया है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ये खिलाड़ी टीम के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन सकता है.

India's biggest strength was this player, now it has become a weakness; Captain Rohit's tension increased!
India's biggest strength was this player, now it has become a weakness; Captain Rohit's tension increased!
इस खबर को शेयर करें

India vs Australia 3rd T20: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली है. टीम इंडिया की तरफ से एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है, ये प्लेयर भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत माना जाता रहा है, लेकिन अब ये खिलाड़ी टीम इंडिया के ऊपर बोझ बन चुका है. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इस प्लेयर का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में.

इस खिलाड़ी ने किया निराश
भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है, लेकिन वह अपनी गेंदों से पुराना जादू नहीं दिखा पा रहे हैं. उनके खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. पावरप्ले और डेथ ओवर्स में वह खूब रन लुटा रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह बहुत ही महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर में 50 रन दिए और वह कोई भी विकेट हासिल नहीं कर सके.

फेंका T20I करियर का सबसे महंगा स्पैल
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जसप्रीत बुमराह (Bumrah) ने अपने करियर की सबसे खराब गेंदबाजी की. उन्होंने अपने करियर का सबसे महंगा स्पैल फेंका. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुमराह ने इस मैच में 4 ओवर में 50 रन दिए और उनका इकानामी रेट इस दौरान 12.50 का रहा. इससे पहले साल 2016 में जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 47 रन खर्च किए थे.

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गेंदबाजी आक्रामण में भारतीय टीम की रीढ़ माने जाते हैं, लेकिन वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं. ऐसे में भारतीय दल की टी20 वर्ल्ड कप की चिताएं बढ़ गईं हैं. बुमराह ने टीम इंडिया की तरफ से 30 टेस्ट मैचों में 128 विकेट, 72 वनडे मैचों में 121 विकेट और 59 टी20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं.