100 की रफ्तार पर आमने-सामने से भिडी इनोवा और बस, अंदर ही फंसकर मर गये 10 लोग, देखकर कांप गये लोग

Innova and bus collided face to face at a speed of 100, 10 people died after getting trapped inside, people were shocked to see
Innova and bus collided face to face at a speed of 100, 10 people died after getting trapped inside, people were shocked to see
इस खबर को शेयर करें

मैसूर। मैसूर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में एक शख्स बाल-बाल बच गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लतकर ने बताया कि यह दुर्घटना तिरुमकूडलु-नरसीपुर के पास हुई.

यहां एक बस से इनोवा की जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए. पुलिस का कहना है कि रेस्क्यू जारी है. शवों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

एक घायल को शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. आस-पास मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

इनोवा में सवार 10 लोगों की हुई मौत

बताया जा रहा है कि इनोवा में 11 लोग बैठे थे और छुट्टियां मनाने के बाद मैसूर जा रहे थे. इससे पहले वह चामुंडी हिल्स, मेल माहादेश्वरा हिल्स और बिलिगिरिरंगा हिल्स देखने गए थे. यह सभी बेल्लारी के पास संगनकल्लु गांव के रहने वाले थे. इन्हें ट्रेन से शाम 5 बजे गांव जाना था. पुलिस हादसे की वजह तलाशने में जुटी है.

छुट्टियां मनाकर आ रहा था परिवार

कर्नाटक में मैसूर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत गई. जान गंवाने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लतकर ने बताया कि तिरुमकूडलु-नरसीपुर के पास एक निजी बस और एक कार बीच भिड़ंत हुई है. अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में सवार एक शख्स बच गया है और उसका इलाज चल रहा है.