भारतीय सेना का अपमान कर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, रवि किशन ने साधा निशाना, कहा- यहीं का खाकर…

Richa Chaddha Trolled: भारतीय सेना को लेकर दिए बयान पर अब अभिनेता और सांसद रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Insulting the Indian Army, Ravi Kishan got into a bad trap, said - after eating here...
Insulting the Indian Army, Ravi Kishan got into a bad trap, said - after eating here...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Richa Chaddha Trolled: भारतीय सेना को लेकर दिए बयान पर अब अभिनेता और सांसद रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वह अपने बयान को लेकर खेद जता चुकी है लेकिन यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, जहां उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अक्षय कुमार ने भी उनके बयान की कड़ी निंदा की है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है।

रवि किशन ने रिचा चड्ढा के बयान की निंदा की है
अब फिल्म अभिनेता और सांसद रवि किशन ने रिचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘आप देश की फौज का, उनकी ताकत का, उनकी शहादत कुर्बानी का मजाक उड़ा रही है देश में रहकर यही का खाकर यही कमाकर। आप जैसी सोच को क्या कहूं।’

ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा था, ‘गलवान से हाय’
गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा था, ‘गलवान से हाय।’ दरअसल सेना के नॉर्दर्न कमांड के कमांडर इन चीफ ने एक बयान दिया था कि हम पाकिस्तान से पीओके लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत सरकार के आर्डर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम यह ऑपरेशन तुरंत पूरा कर लेंगे। उसके पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता है, तब उसे नए तरीके से जवाब दिया जाएगा, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकता।’

अक्षय कुमार ने भी रिचा चड्ढा के बयान पर दुख जताया था
ऋचा चड्ढा को दी गई प्रतिक्रिया के लिए ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अक्षय कुमार ने भी रिचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘यह देखकर दुख हुआ। हमारी सेना के जवानों को हम अपमानित नहीं कर सकते। वह है तो आज हम हैं। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की थी। ऋचा चड्ढा फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनके फिल्में काफी पसंद की गई है। हाल ही में उन्होंने फिल्म अभिनेता अली फजल से शादी कर ली है। वहीं कई लोग उनकी आगामी फिल्म फुकरे को बॉयकाट करने की भी मांग कर रहे है। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट डिलीट कर दिया है और फैंस से माफी भी मांग ली है।