23 हजार में आईफोन! आज आर्डर नहीं किया तो पछताना पड़ेगा, छूट जाएगी सुपर डील

iPhone in 23 thousand! If you don't order today, you will have to regret, you will miss the super deal.
iPhone in 23 thousand! If you don't order today, you will have to regret, you will miss the super deal.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। अगर आप Apple लवर्स हैं तो आज का ये ऑफर आपके लिए है। अगर आप कंपनी का कोई मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको iPhone 11 के 64 जीबी स्टोरेज मॉडल पर मिल रहा डिस्काउंट पसंद आ सकता है। इस फोन को 43,900 रुपये के बजाय 40,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह ऑफर Flipkart पर उपलब्ध कराया जा रहा है। iPhone 11 पर मिल रहा यह ऑफर Apple लवर्स को बेहद पसंद आ सकता है। इस फोन को इतनी कम कीमत में कैसे खरीदा जा सकता है यह हम आपको यहां बता रहे हैं।

iPhone 11 पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट:
इस फोन पर एक एक्सचेंज डील दी जा रही है। अगर आप अपना पुराना फोन ट्रेड करते हैं तो आपको 17,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो यह फोन मात्र 23,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। देखा जाए तो ऑफर एक Super Deal कही जा सकती है। बता दें कि हर दिन डील चेंज होती रहती है। यह आज की डील है। तो इस ऑफर के साथ यह फोन आज मिल रहा है। कल क्या डील होती है यह कल ही बताया जा सकता है।

iPhone 11 पर मिल रहा बैंक और EMI ऑफर:
एक्सचेंज ऑफर के साथ आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। EMI की बात करें तो आपको हर महीने न्यूनतम 1,402 रुपये देने होंगे। EMI के साथ भी फोन की डील बुरी नहीं कही जा सकती है।

क्या हैं फीचर्स:
iPhone 11 को दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। पहला वेरिएंट 64 जीबी और दूसरा वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, इसमें 6.1 इंच का Liquid Retina HD डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। दूसरा भी 12 मेगापिक्सल का है। वहीं, 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में A13 Bionic Chip प्रोसेसर दिया गया है।