IPL 2023: Surya kumar Yadav का बयान सुन तिलमिला जाएंगे Hardik Pandya

IPL 2023: Hardik Pandya will be shocked to hear the statement of Surya Kumar Yadav
IPL 2023: Hardik Pandya will be shocked to hear the statement of Surya Kumar Yadav
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली:आईपीएल 2023 का दूसरा क्वॉलिफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच 26 मई शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इस मैच में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। जहां गुजरात अपना पिछला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से हारकर आ रही है, तो वहीं मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 81 रन की बड़ी जीत दर्ज की है।

बॉडीबिल्डिंग का आयुर्वेदिक राज: 15% तक बढ़ा सकता है स्टैमिना |
मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या की एक्स टीम है जिसके साथ वह आईपीएल के चैंपियन भी बने हैं। हालांकि कुछ दिन पहले पांड्या ने बयान दिया था कि एमआई के पास हमेशा से स्टार क्रिकेटर्स रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें आपार सफलता मिली है। ऐसे में अब मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इस पूरे मामले को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जो शायद हार्दिक या उनके फैंस को एक नजर नहीं भाएगा।

सूर्या ने हार्दिक को दिया मुंह तोड़ जवाब

मुंबई इंडियंस के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि मुंबई कैसे कल के स्टार को सुपरस्टार्स बना देती है? इस बात पर सूर्या ने मुंबई इंडियंस के साथ अपना पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह जब 2018 में वापसी मुंबई आए थे तो उन्हें कैसा लग रहा था। सूर्या ने कहा, ‘जब मैं वापसी मुंबई इंडियंस आया था तो ऐसा लग रहा था कि मैं घर वापसी आ गया। जब भी आप कई बाहर से वापस घर आते हो या ऑफिस से घर आते हो जैसी वो फीलिंग होती है, ठीक मुझे वैसा फील हुआ था।’

उन्होंने आगे कहा, ‘जब मुझे मौका मिला ऊपर बल्लेबाजी करने का मैंने दो साल रन बनाए। फिर मेरा रोल बदला। मुझे पता चल गया कि मेरा रोल यह रहने वाला है। तो जब एक फ्रेंचाइजी इतना मौका दे रही है, रिस्पॉनिसिबिल्टी दिखा रही है। मुझ पर भरोसा कर रही है, तो हमारा भी फर्ज बनता है कि हम उनके लिए कुछ करें। मैंने अपने गेम को और बेहतर करने का ट्राई किया, कि मैं कैसे इस फ्रेंचाइजी को अपने गेम से कैसे अच्छा सपोर्ट कर सकता हूं।’ उन्होंने अंत में यह भी बताया कि मुंबई और उनकी बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग और समय के साथ और भी स्ट्रॉन्ग होती जा रही है।