IPL 2023 Opening ceremony: तमन्ना और रश्मिका ने स्टेज पर लगाई आग, अरिजीत ने किया मंत्रमुग्ध, IPL की ओपनिंग सेरेमनी में…

IPL 2023 Opening ceremony: Tamannaah and Rashmika set the stage on fire, Arjit mesmerized, in the opening ceremony of IPL...
IPL 2023 Opening ceremony: Tamannaah and Rashmika set the stage on fire, Arjit mesmerized, in the opening ceremony of IPL...
इस खबर को शेयर करें

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से हो रही है। आईपीएल से 16वें सीजन से पहले एक शानदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की कई नामचीन कलाकारों ने परफॉर्म कर समां बांध दिया। ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह जैसे स्टार्स ने अपनी प्रस्तुती दी।

आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरेमनी की सूत्रधार मंदिरा बेदी रही। ओपनिंग सेरेमनी की सबसे पहली परफॉर्मेंस बॉलीवुड के स्टार प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह ने दिया। अरिजीत ने ओपनिंग सेरेमनी के शुरुआत में ही अपनी मधुर आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपनी परफॉर्मेंस के दौरान अरिजीत ने मेरे वतन आबाद रहे जैसे सुपरहिट सॉन्ग रक अपनी परफॉर्मेंस दिया।

अरिजीत ने शुरुआत देशभक्ति गानों से की लेकिन इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई हिट नंबर्स पर अपनी प्रस्तुती देकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद अरिजीत ने जिप्सी पर पूरे स्टेडियम का चक्कर लगा दर्शकों का अभिवादन किया। अरिजीत ने दर्जन भर से अधिक गानों पर प्रस्तुति दी और लगभग आधे घंटे तक दर्शकों का मनोरंजन किया।

अरिजीत के बाद तमन्ना भाटिया का दमदार परफॉर्मेंस हुआ। इस दौरान कई सुपरहिट सॉन्ग पर डांस कर दर्शकों का मन मोह लिया। तमन्ना के स्टेज पर आते ही पूरा स्टेडियम दर्शकों की सीटी और तालियों की गड़गराहट से गूंज उठी।

तमन्ना के बाद रश्मिका मंदाना स्टेडियम पर आग लगाने उतरीं। अपनी परफॉर्मेंस से पहले रश्मिका गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हाल पूछा उसके बाद उन्होंने अपनी प्रस्तुति से धूम मचा दी। रश्मिका ने नाटू-नाटू जैसे गाने पर धमाकेदार डांस किया।