IPL 2023: 5 लाख का Sixer! नेहाल वढेरा ने मारा ऐसा छक्का, मैदान पर खड़ी Tiago EV पिचक गई

IPL 2023: Sixer of 5 lakhs! Nehal Wadhera hit such a six, the Tiago EV standing on the ground got crushed
IPL 2023: Sixer of 5 lakhs! Nehal Wadhera hit such a six, the Tiago EV standing on the ground got crushed
इस खबर को शेयर करें

Indian Premier League 2023: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ 54वें लीग मुकाबले में अद्भुत जीत हासिल की। मुंबई ने 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16.3 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. सूर्यकुमार यादव और नेहल वढेरा (Nehal Wadhera) ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. मैच के दौरान, नेहल वढेरा ने एक ऐसा शॉट खेला कि हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने ऐसा सिक्सर मारा कि मैदान में खड़ी हुई कार पर डेंट आ गया.

मुंबई की पारी के 11वें ओवर के दौरान वानिंदु हसरंगा गेंदबाजी करने आए थे. पहली ही गेंद पर वढेरा ने सिंगल लेकर सूर्या को स्ट्राइक दी. उधर सूर्यकुमार यादव ने छक्का मारकर 50 रन पूरे किए और स्ट्राइक फिर से नेहल के पास पहुंचत गई. फिर नेहल वढेरा ने वानिंदु हसरंगा की गेंद पर स्लॉग स्वीप खेला. उन्होंने ऐसा छक्का जड़ा कि गेंद बाउंड्री के बाहर खड़ी कार में जा लगी. शॉट इतना जबर्दस्त था कि जिस जगह गेंद लगी वहां डेंट पड़ गया.

5 लाख का सिक्सर
यह सिक्सर टाटा मोटर्स को पूरे 5 लाख रुपये का पड़ गया. कंपनी को अब नेहल वढेरा के छक्के के बदले में 5 लाख रुपये दान देने होंगे. दरअसल, टाटा मोटर्स इस सीजन की मुख्य स्पॉन्सर है. कंपनी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि मैदान में खड़ी टाटा टियागो पर गेंद लगने पर 5 लाख रुपए दान किए जाएंगे. यह पैसे कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए मदद के तौर पर दिए जाएंगे.

कार की कीमत
आपको बता दें कि टाटा टियागो ईवी उन सभी 12 स्टेडियम में खड़ी की गई है, जहां आईपीएल के मैच खेले जा रहे हैं. कंपनी आईपीएल के जरिए अपनी इस इलेक्ट्रिक कार को प्रमोट करना चाहती है. कंपनी की इस कार की कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू होती है. इसमें आपको 315 किमी. तक की फुल चार्ज रेंज मिलने वाली है.