इरफान पठान ने कराया अपनी पत्नी का दीदार, चाँद सी खूबसूरत हैं बेगम

Irfan Pathan got his wife seen, Begum is as beautiful as the moon
Irfan Pathan got his wife seen, Begum is as beautiful as the moon
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहे हैं। ऐसे में अब इस पूर्व खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्रम पर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके चलते वह चर्चा में चल रहे हैं। क्योंकि इरफान कभी-भी अपनी पत्नी के साथ अगर कोई तस्वीर किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डालते हैं तो उस फोटो में उनकी पत्नी का चेहरा नहीं दिख रहा होता है। वह अपनी पत्नी को हमेशा परदे में रखते हैं। लेकिन जो तस्वीर पठान ने अब इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें इरफान की पत्नी सफा का चेहरा दिख रहा है।

जी हां, 38 वर्षीय इरफान पठान द्वारा डाली गई फोटो में उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है, जिसकी कैप्शन में उन्होंने साफा बेग को महारानी यानी क्वीन का दर्जा दिया है। वहीं अब इरफान की इस पोस्ट को फैंस इंटरनेट पर काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि इरफान और साफा की शादी 4 फरवरी 2016 को मक्का में हुई थी। दोनों के दो छोटे बच्चे भी हैं जिनका नाम इमरान खान और सुलेमान खान है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान रिटायमेंट लेने के इतने समय बाद भी सुर्खियों में बने रहते हैं, इसकी मुख्य वजह है कि वह अब तक क्रिकेट से जुड़े हुए हैं। इरफान ने रिटायरमेंट के बाद कमेंट्री करना शुरू कर दिया था। वह मौजूदा समय में स्टार स्पोर्टस के लिए कमेंट्री करते हुए दिखाई देते हैं। इसके अलावा इरफान अभी लिजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। बहरहाल, इरफान ने भारत के लिए अपने इंटेरनेशनल करियर में कुल 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेले हैं।