आलीशान बंगले और महंगी कार के मालिक हैं ‘तारक मेहता…’ के जेठालाल?

Is Jethalal of 'Taarak Mehta...' the owner of a luxurious bungalow and an expensive car?
Is Jethalal of 'Taarak Mehta...' the owner of a luxurious bungalow and an expensive car?
इस खबर को शेयर करें

Dilip Joshi On Rumours: दिलीप जोशी (Dilip Joshi) पिछले कई सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के रोल से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग को बहुत पसंद किया जाता है. एक तरह से देखा जाए तो वह तारक मेहता की शान हैं. अगर वह शो में नजर ना आए, तो उसकी टीआरीपी गिरने में देर नहीं लगेगी. दिलीप जोशी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं कि उनके पास मुंबई में आलीशान बंगला और महंगी कार है. अब इस मामले में एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आलीशान बंगला और महंगी कार का बताया सच
Bombay Journey के साथ इंटरव्यू के दौरान दिलीप जोशी ने कहा, ‘आजकल लोग ध्यान खींचने के लिए कुछ भी लिख रहे हैं. मनगढ़त कहानियां बना रहे हैं मेरे बारे में. कह रहे हैं कि मेरे पास ऑडी क्यू 7 है. मैंने बोला कि मुझे भी बताओ भाई कहां है? मैं चलाऊं उसको. किसी ने लिखा कि स्विमिंग पूल वाला घर है मेरे पास. मैंने कहा कि अगर मुंबई में स्विमिंग पूल वाला घर मिल जाए, तो उससे बड़ी बात क्या होगी.’

इस वजह से ठुकराया ‘कॉमेडी सर्कस’ का ऑफर
दिलीप जोशी ने ये भी बताया कि साल 2007 में उनके पास कोई काम नहीं था. वह बेरोजगार हो गए थे. उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि अब किया जाए क्योंकि उन्हें अपने घर का खर्च भी चलाना था. उस वक्त उन्हें ‘कॉमेडी सर्कस’ में काम करने का ऑफर मिला. दिलीप जोशी ने बताया कॉमेडी सर्कस शो में ज्यादातर मजाक घटिया स्तर के होते थे, इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था. इसके कुछ समय बाद उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने का मौका मिला और फिर वह रातोंरात स्टार बन गए.

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं दिलीप जोशी
मालूम हो कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने साल 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने फिल्म में हाउस हेल्प की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह ‘वन 2 का 4’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं.