देर रात पार्टी करने निकलीं जाह्नवी कपूर पर टूटी भीड़, नहीं बचा पाए ‘बॉयफ्रेंड’

इस खबर को शेयर करें

Janhvi Kapoor Late Night Video: बॉलीवुड अभनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वीकेंड पर अपने दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करने के लिए निकलीं. इस दौरान एक्ट्रेस और उनके दोस्तों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. सामने आए वीडियो में जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनकी सहेलियां बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं तो वहीं इन स्टार डॉटर्स की एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

भीड़ में नहीं बचा पाए ओरहान
वीकेंड पर पार्टी करने निकलीं जाह्नवी कपूर के साथ इस दौरान अनन्या पांडे, शनाया कपूर और कथित बॉयफ्रेंड ओरहान (Orhan) दिखाई दिए. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए और उन्हें कैमरों को कैद करने के लिए भारी तादाद में लोग जमा हो गए. ऐसे में ओरहान भी भीड़ से जाह्नवी कपूर को सेव करने में असफल दिखाई दिए. इस दौरान एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड उन्हें सुरक्षित अंदर तक ले गए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर भीड़ में काफी शालीन अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

जाह्नवी कपूर का पार्टी लुक
इसके साथ ही एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस दौरान ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट और पीले रंग के स्ट्रैपी टॉप में बला सी खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने हाथ में बैग कैरी किया था इसके साथ ही जुल्फों में कर्ल्स करके उन्हें खुला छोड़ा हुआ था. जाह्नवी कपूर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कौन है जाह्नवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड
बता दें कि जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई दे रहे इस शख्स का नाम है ओरहान (Orhan). ओरहान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और तमाम तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. ओरहान का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि वो स्टार किड्स के काफई अच्छे दोस्त हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर अजय देवगन की बेटी नयासा देदगन तक के साथ पार्टी करते ओरहान ने तमाम तस्वीरें शेयर की हुई हैं.

ओरहान के साथ जाह्नवी कपूर का वीडियो
ये पहली बार नहीं हैं जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) यूं ओरहान के साथ पार्टी करती दिखाई दी हैं, बल्कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर और ओरहान कई बार साथ में एक दूसरे के साथ बेहद खास अंदाज में दिखाई दे चुके हैं. इससे पहले दोनों का साथ में मुंबई में डांस पार्टी करते एक वीडियो सामने आया था.