शादी को लेकर जय किशोरी ने रखी शर्त, कहा- जो पूरी करेगा उसी से शादी करूंगी

Jai Kishori put a condition regarding marriage, said - I will marry the one who fulfills it
Jai Kishori put a condition regarding marriage, said - I will marry the one who fulfills it
इस खबर को शेयर करें

चूरू. इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री लगातार सुर्खियों में है। क्योंकि उनका नाम राजस्थान की ही एक कथा वाचिका और मोटिवेट स्पीकर जया किशोरी के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि उन्होंने इस बात से साफ नकार दिया है। अब जया किशोरी अपनी शर्त को लेकर चर्चा में है…

कथा वाचिका जया किशोरी का वास्तविक नाम जया शर्मा है। जो राजस्थान के ही चुरू जिले के सुजानगढ़ की रहने वाली है। बचपन से ही सत्संग में जाने के कारण जया किशोरी की रूचि सत्संग में ही हो गई ऐसे में उसके परिवार ने भी उसे सपोर्ट किया।

फिर क्या था आज जया किशोरी को लोग इतना पसंद करते हैं कि उनकी 1 साल तक के कार्यक्रम बुकिंग रहते हैं। वही यदि बात करें जया किशोरी की शादी की तो जया किशोरी जी शादी के लिए अपने होने वाले पति से एक शर्त रखी है।

वह शर्त यह है कि शादी के बाद जया किशोरी के माता-पिता उसके साथ ही रहेंगे। अब जो यह बात मानने को तैयार होगा और साथ ही जो जया किशोरी के मन को लुभा आएगा उसकी शादी ही जया किशोरी से होगी।

आपको बता दें कि कथा वाचिका जया किशोरी सत्संग के अलावा कई मोटिवेशनल सेमिनार भी करती है। इसमें वह लोगों को मेडिटेशन और मोटिवेशनल कोट्स जैसे बात बताती है।

वहीं वर्तमान में यदि बात की जाए जया किशोरी की संपत्ति की तो इनकी करोड़ों रुपए की संपत्ति है। कई बड़े बड़े सेठ साहूकार उनके नाम संपत्ति करते ही रहते हैं।

वहीं जया किशोरी की सोशल मीडिया पर भी इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग है कि उनकी पोस्ट पर महेश कुछ मिनटों में ही हजारो लाइक आ जाते हैं।

वही आज तक किसी भी गलत बात को लेकर जया किशोरी कभी भी विवादों में नहीं रही। यही कारण है कि वह लगातार यूथ आइकन भी बनी हुई है।