हिमाचल में जयराम सरकार ने 8 दिन में बुलाई दूसरी कैबिनेट बैठक, अन्दर से आई ये बडी खबर

हिमाचल में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, जयराम सरकार (Jai Ram Govt) धड़ाधड़ कैबिनेट बैठकें कर रही है।

Jairam Sarkar convened second cabinet meeting in Himachal in 8 days, this big news came from inside
Jairam Sarkar convened second cabinet meeting in Himachal in 8 days, this big news came from inside
इस खबर को शेयर करें

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, जयराम सरकार (Jai Ram Govt) धड़ाधड़ कैबिनेट बैठकें कर रही है। दो दिन पहले ही जयराम सरकार ने कैबिनेट की बैठक (Cabinmet Meeting) की हैं और एक बार फिर अगली कैबिनेट बैठक की तिथि जारी कर दी गई है। प्रदेश की जयराम सरकार ने अगली कैबिनेट बैठक दशहरे के अगले दिन यानी 6 अक्टूबर को बुलाई है। यह बैइक सुबह साढ़े 10 बजे सचिवालय शिखर सम्मेलन हाल में आयोजित की जाएगी। इस बैठक में कई महत्तवपूर्ण निर्णयों पर चर्चा होगी।

बता दें कि इससे पहले जयराम सरकार ने 28 सितंबर को कैबिनेट की बैठक की थी, जिसमें आउटसोर्स कर्मचारियों को राहत देने के साथ ही कई स्वास्थ्य और शिक्षण संस्थान अपग्रेड किए थे। वहीं पिछली कैबिनेट बैठक में कई सरकारी विभागों में नौकरियों (Jobs) का भी पिटारा खोला था। बता दें कि विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही समय शेष रह गया है। प्रदेश में कभी भी अचार संहित लग सकती है। ऐसे में बीजेपी सरकार अचार संहित लगने से पहले हर वर्ग को खुश करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में धड़ाधड़ कैबिनेट बैठकें की जा रही हैं। बता दें कि पिछले 40 दिन में यह 5वीं कैबिनेट बैठक होगी। सभवतः जयराम सरकार के इस कार्यकाल की यह अंतिम बैठक भी हो सकती है। क्योंकि अगले माह कभी भी आचार संहिता लग सकती है।