मुजफ्फरनगर दंगे पर जयंत चौधरी का बडा हमला, बोलेः दंगे की बात करने वालों को…

मुजफ्फरनगर के खतौली उप चुनाव के लिए आयोजित जनसभा में पहुंचे रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि बार-बार दंगे की बात करते हैं। कहा कि इस बार जिले की जनता दंगे की बात करने वालों को बाहर का रास्ता दिखएगी।

Jayant Chaudhary's big attack on Muzaffarnagar riots, said: Those who talk about riots...
Jayant Chaudhary's big attack on Muzaffarnagar riots, said: Those who talk about riots...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के खतौली उप चुनाव के लिए आयोजित जनसभा में पहुंचे रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि बार-बार दंगे की बात करते हैं। कहा कि इस बार जिले की जनता दंगे की बात करने वालों को बाहर का रास्ता दिखएगी। उन्होंने कहा कि खतौली में गांव गांव में शहीद की मूर्ति लगी है।

लेकिन उनके स्वजन के आंसु पोंछने वाला कोई नहीं। उन्होंने सत्तापक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग नकली राष्ट्रवादी हैं। जनसभा में पहुंचे आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चन्द्रशेखर ने कहा कि वह बुद्धिजीवी समाज एकजुट होकर गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए वोट करें। 2 अप्रैल को समाज के लोगों ने जो चाहा आज उसे ध्यान रखें। भाजपा ने सोच समझकर जनता को ये दर्द दिया।

खतौली में रालोद प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में आयोजित जनसभा में जयंत चौधरी ने भाजपा नेतृत्व वाली केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग नकली राष्ट्रवादी हैं। खतौली में गांव गांव में शहीद की मूर्ति लगी है, लेकिन उनके स्वज का सम्मान करने को तैयार नहीं। कहा कि इन लोगों ने तो सैनिकों की पेंशन खत्म करने का प्लान बना लिया है। अब सैनिक भी केवल 4साल के लिए भर्ती होंगे। जयंत चौधरी ने कहा कि आज संविधान दिवस है। संविधान ने सभी को बराबरी का दर्जा दिया है। सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक बराबरी का आदर्श पेश किया है। ये हमारे देश का संस्कार है। इन बातों को जनता के बीच दोहराने का शुभ अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि खतौली चुनाव भी संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए है। खतौली चुनाव में वह उम्मीद करते हैं कि जिस तरह से विपक्ष को दबाया जा रहा है। सत्ताधारी पार्टी दमनकारी नीति अपना रही है, किसानों के साथ न्याय नहीं किया जा रहा। जनता उसका बदला जरूर लेगी। उन्होंने कहा कि 2 अप्रैल के गरीब और वंचितों के साथ न्याय नहीं किया गया। इन सब मुद्दो को लेकर चुनाव में हैं। मजबूत लोगों के लिए सरकार काम कर रही है। किसी गरीब की मजबूरी का सम्मान यह सरकार नहीं कर रही। मध्यम वर्ग पर बोझ बढ़ गया है। इनकी व्यवस्था ऐसी है, कुछ दिनों में चंद उद्योगपति ही देश में रह जाएंगे। पूरे देश को उनके लिए कारखाना बना रहे हैं। सब लोग उनके बंधवा मजदूर हो जाएंगे। दंगे की बात सुनकर बहुत नास कर लिया। जो दंगे की बात करेगा जिले की जनता उसे बाहर का रास्ता दिखाएगी। इस मौके पर रालोद प्रत्याशी मदन भैया, रालोद जिलाध्यक्ष संदीप सिंह, विधायक राजपाल बालियान, चंदन चौहान, पंकज मलिक, हरेन्द्र मलिक, अनिल कुमार आदि शामिल रहे।