Jhalak Dikhhla Jaa 10 Host: ‘झलक दिखला जा 10’ को होस्ट करेंगी भारती सिंह, मनीष पॉल का पत्ता कट!

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Host: Bharti Singh to host 'Jhalak Dikhhla Jaa 10', Maniesh Paul's leaf cut!
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Host: Bharti Singh to host 'Jhalak Dikhhla Jaa 10', Maniesh Paul's leaf cut!
इस खबर को शेयर करें

डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन शुरू होने वाला है। ये पांच साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। इस बार इस शो में कौन जज होगा, ये शो कबसे टेलिकास्ट होगा, इसमें कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, इस सीजन में क्रिकेटर्स भी ठुमके लगाते दिखाई देंगे… ऐसी ही तमाम खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि इस सीजन को कौन होस्ट करेगा। ‘झलक दिखला जा 9’ को फेमस होस्ट और कॉमेडियन मनीष पॉल ने होस्ट किया था, लेकिन इस बार स्टेज पर कोई और नजर आने वाले है और उस शख्स को आप जानते भी हैं और खूब पसंद भी करते हैं।

‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) से जुड़ी कई अहम बातों का पहले ही खुलासा कर दिया था। इस सीजन में नीति टेलर, धीरज, निया शर्मा जैसी जानी-मानी हस्तियां एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आएंगी। ये भी खबर है कि इस सीजन में क्रिकेटर्स भी ठुमके लगाते दिखाई देंगे। इन धुरंधर क्रिकेटर्स में युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और लसिथ मलिंगा का नाम शामिल है।

कब शुरू हो रहा है?
जानकारी के मुताबिक, Jhalak Dikhhla Jaa 10 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये शो 2 सितंबर से ऑनएयर होगा। यानी अब इसके लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

काजोल ने ठुकरा दिया था ऑफर

इस बार शो में जज की कुर्सी पर करण जौहर और नोरा फतेही नजर आएंगे। पहले काजोल को जज के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। इसके बाद माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया गया। मेकर्स चाहते थे कि टीवी पर करण और काजोल की जोड़ी एक साथ नजर आए, क्योंकि इनकी दोस्ती और हंसी-मजाक के किस्से लोगों को भी बहुत पसंद हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

भारती सिंह करेंगी होस्ट

अब होस्ट को लेकर ये बड़ी खबर आ रही है कि इस सीजन में स्टेज पर भारती लोगों को हंसाती नजर आएंगी। ऑफर मिलने के बाद भारती भी इस शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने शो साइन नहीं किया है, लेकिन इस पर तेजी से काम हो रहा है। भारती पहले भी कई शो होस्ट कर चुकी हैं और उनकी एंकरिंग लोगों को खूब पसंद आती हैं।

मनीष पॉल का नाम नदारद

सूत्र का कहना है, ‘इस सीजन में मनीष पॉल के नाम पर विचार नहीं किया गया। शायद मेकर्स एक बदलाव चाहते थे। जब भारती का नाम सामने आया तो लगभग सभी ने इसका समर्थन किया और ये सबकी सहमति से सबकी पसंद बन गया।’

ये है जज की तिकड़ी

चूंकि ‘झलक दिखला जा 10’ करीब 5 साल बाद लौट रहा है, इसलिए चैनल और प्रोड्यूसर्स इसे बेहतर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित दोनों ही शानदार डांसर हैं और करण जौहर अपने मजाकिया अंदाज के लिए खूब फेमस हैं। बताया जा रहा है कि जज के रूप में इनकी जोड़ी मेकर्स को एकदम परफेक्ट लग रही है।

‘झलक दिखला जा 9’ में रो पड़ी जैकलिन फर्नांडीज पर!

2016 में आया था आखिरी सीजन
‘झलक दिखला जा’ का 9वां सीजन साल 2016 में टेलिकास्ट हुआ था। इस सीजन को मनीष पॉल ने होस्ट किया था। जज की कुर्सी पर करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस, गणेश हेगड़े और फराह खान नजर आए थे। सलमान युसूफ और शांतनु माहेश्वरी को टक्कर देते हुए Teriya Magar ने शो जीता था।