इस ‘गंदी चीज’ को छू कर जाह्नवी कपूर को आई बहुत घिन, लेकिन काम था तो करना पड़ा

Jhanvi Kapoor was disgusted by touching this 'dirty thing', but had to do it
Jhanvi Kapoor was disgusted by touching this 'dirty thing', but had to do it
इस खबर को शेयर करें

Janhvi Kapoor Work Life: सितारों की भी पर्सनल लाइफ और पसंद-नापसंद होती है. कई चीजों से उन्हें डर लगता है तो आम इंसानों की तरह कुछ चीजों से घिन भी आती है. लेकिन शूटिंग के दौरान उन्हें अक्सर वह भी करना या सहना पड़ता है, जो वह पसंद नहीं करते. ऐसी ही कुछ बातें जाह्नवी कपूर ने अपने बारे में हाल में बताई हैं. अपनी नई फिल्म मिली को लगातार प्रमोट करने में लगीं जाह्नवी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या कभी ऐसा हुआ कि कोई चीज उन्हें बहुत गंदी और घिनौनी लगती हो, फिर भी उन्हें छूनी पड़ी हो. जाह्नवी ने इसका हैरान करने वाला जवाब दिया.

नापसंद… फिर भी करना पड़ा
असल में बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में धड़क से डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस से मजेदार रैपिड फायर राउंड में कुछ सवाल किए गए. इन्हीं में से एक सवाल था कि ऐसी कौन सी चीज है, जो आपको बहुत गंदी और घिनौती लगती हो मगर आपको उसे छूना पड़ा हो. इस पर जाह्नवी ने बताया कि फिल्म मिली के सैट पर उन्हें चूहे को छूना पड़ा था. जाह्नवी ने कहा, ‘चूहे… ऐसी चीज हैं, जिन्हें मैं बिल्कुल पसंद नहीं करती. लेकिन फिल्म में एक सीन था, जिसमें बैग में एक चूहा है और मुझे उसके साथ कुछ करना था… मुझे उसे बैग में बाहर निकलना था.’ अब यह काम था और फिल्म का जरूरी सीन था तो किसी भी तरह से इससे बचा नहीं जा सकता था. अपनी नापसंदगी के बावजूद जाह्वनी को चूहे के अपने हाथ में पकड़ कर बाहर निकालना पड़ा.

सफलता का है इंतजार
इस बीच काम के मामले में जाह्नवी के लिए बहुत अच्छी खबर नहीं है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी एक और फिल्म फ्लॉप हो गई है. मिली ने पहले हफ्ते में सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म उनके पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस की थी. चार साल के करियर में अभी तक जाह्नवी की छह फिल्में रिलीज हुई हैं और उनमें से तीन सीधे ओटीटी पर. टिकट खिड़की पर जाह्नवी को सफलता का इंतजार है. जबकि हिंदी का बॉक्स ऑफिस इस समय बहुत अच्छी स्थिति में नहीं है. दर्शक बॉलीवुड की फिल्में नहीं देख रहे. आने वाले दिनों में जाह्नवी की दो फिल्में रिलीज होंगी. बवाल में वरुण धवन उनके साथ हैं तो मिस्टर एंड मिसेज माही में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. बॉलीवुड के दूसरे एक्टरों की तरह जाह्नवी भी साउथ में काम ढूंढ रही हैं और हाल में उन्हें अपनी पहली तमिल फिल्म मिली है.