जाह्नवी की बहन ने शेयर कर दी ऐसी कातिलाना फोटोज, बॉलीवुड गलियारों में मच गया हल्ला!

Jhanvi's sister shared such killer photos, there was an uproar in Bollywood corridors!
Jhanvi's sister shared such killer photos, there was an uproar in Bollywood corridors!
इस खबर को शेयर करें

Khushi Kapoor Bold Selfies: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस खूबसूरत आउटफिट्स में अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं लेकिन बोल्डनेस के मामले में उनकी बहन भी कम नहीं हैं. अगर जाह्नवी सेर हैं तो खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सवा सेर हैं और इस बात का अंदाजा खुशी के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लग जाता है. हाल ही में खुशी कपूर (Khushi Kapoor Sefies) ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो काफी कातिलाना लग रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वो अपने हुस्न से बॉलीवुड हसीनाओं को फेल करने वाली हैं.

Varun Dhawan ने Alia Bhatt के साथ की गंदी हरकत,सबके सामने हुई शर्मसार

खुशी कपूर की सेल्फी
जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेल्फी शेयर की हैं. इन सेल्फी में खुशी का अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. खुशी ने फोटोज में एक डीपनेक टॉप पहना हुआ है और साथ में मेकअप भी किया हुआ है. क्लिप्स से बालों को बांधा हुआ है. इन फोटोज को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा कि चेंज करने के बीच में. लग रहा है कि खुशी किसी शूट के लिए तैयार हो रही हैं और उसी दौरान खुशी ने ये फोटोज क्लिक कर लीं.

Gold Medal जीतने वाली इस हॉट खिलाड़ी ने लोगों की उड़ाई नींद, देखे फोटो

खुशी का बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें, खुशी कपूर जोया अख्तर (zoya akhtar) की फिल्म आर्चीज में दिखाई देंगी. मूवी की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. लेकिन इस फिल्म में जोया अख्तर खुशी के अलावा कई और स्टारकिड्स को लॉन्च करने जा रही हैं. आर्चीज मूवी (archies movie) में खुशी के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं इनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (agastya nanda)भी स्क्रीन शेयर करेंगे. खुशी कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. जब भी वो अपनी तस्वीर या वीडियो डालती हैं वो तेजी से वायरल हो जाता है. कई लोगों को तो खुशी जाह्नवी से भी खूबसूरत लगती हैं.

Virat Kohli gets ‘ANGRY’ on Anuskha Sharma at Mumbai airport for THIS