जियो का खास ऑफर! सिर्फ 699 रुपए में नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, 100GB डेटा और कॉलिंग फ्री

Jio special offer! Netflix, Amazon Prime, 100GB data and free calling for just Rs 699
Jio special offer! Netflix, Amazon Prime, 100GB data and free calling for just Rs 699
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की ओर से एक खास तरह का ऑफर पेश किया जाता है। जिसमें डेटा, कॉलिंग के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइस वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। बता दें कि जियो की ओर से हाल ही में जियो फैमिली प्लस प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें एक प्लान 699 रुपये में आता है। इस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्री डेटा, कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जाती है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से…

जियो 699 रुपये वाला प्लान
जियो का 699 रुपये वाला एक पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही 100GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा फ्री में अनलिमिटेड मैसेजिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही एक माह के लिए नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जियो 699 रुपये वाला प्लान एक माह फ्री ट्रॉयल के साथ आता है। मतलब इसके लिए आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। अगर आपको सर्विस पसंद नहीं आती है, तो उस बंद कर सकते हैं। इस प्लान में फैमिली के तीन सिम को ऐड किया जा सकेगा। हर एक सिम को ऐड करने पर 99 रुपये चार्ज देना होग।

सिक्योरिटी डिपॉजिट
जियो फैमिली प्लान के लिए आपको 875 रुपये चार्ज देना होगा। जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, नॉन जियो पोस्टपेड यूजर्स और क्रेडिट कार्ड कस्टमर और अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट नहीं देना होगा।

जियो 399 रुपये वाला प्लान
जियो 399 रुपये वाला एक फैमिली पोस्टपेड प्लान है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 75GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी तीन फैमिली मेंबर को ऐड किया जा सकेगा। इसमें एक माह के लिए फ्री ट्रॉयल दिया जा रहा है। साथ ही सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर 500 रुपये देना होगा।