Jio यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले! आया कम कीमत वाला ये Plan, जानिए धुआंधार Benefits

Jio ने नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस प्लान का नाम 'फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक' दिया है. इसका सीधा मतलब यह है कि वर्ल्ड कप के बाद प्लान बंद हो जाएगा. इस प्लान की कीमत 222 रुपये है.

Jio users' bat-bat! This low cost plan came, know the benefits
Jio users' bat-bat! This low cost plan came, know the benefits
इस खबर को शेयर करें

Jio कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है. टेलीकॉम कंपनी के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो काफी पॉपुलर हैं. इस बार कंपनी ने ऐसा प्लान लॉन्च किया है, जो डेटा यूजर्स के लिए बेस्ट साबित हो सकता है. यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए है, जो इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. कंपनी ने इस प्लान का नाम ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक’ दिया है. इसका सीधा मतलब यह है कि वर्ल्ड कप के बाद प्लान बंद हो जाएगा. इस प्लान की कीमत 222 रुपये है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल में….

Reliance Jio 222 Prepaid Plan
जियो का 222 रुपये वाला यह प्रीपडे प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में यूजर को 50GB का डेटा मिलेगा. फीफा देखने वालों के लिए यह प्लान सबसे बेस्ट है. 50GB डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी.

क्यों लेना चाहिए यह प्लान
कुछ दिनों में डेटा पैक्स महंगे हुए हैं. लेकिन इस प्लान में डेटा काफी कम कीमत में मिल रहा है. डेटा की कीमत देखी जाए तो प्लान में 1जीबी डेटा की कीमत 4.4 रुपये है. डेटा एड ऑन प्लान वाउचर खरीदने से अच्छा है कि इस प्लान को खरीदना सही है.

कैसे करें रिचार्ज?
जियो के इस रिचार्ज को पाने के लिए यूजर रिटेल स्टोर पर जा सकते हैं. इसके अलावा जियो मोबाइल ऐप से भी रिचार्ज कर सकेत हैं. MyJIO App और जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से भी रिचार्ज कर सकते हैं. थर्ड पार्टी ऐप्स भी हैं, जहां से प्लान को लिया जा सकता है.