Jio का धमाकेदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल पाएं फ्री कॉलिंग, एक्सट्रा 75GB डेटा

Jio's amazing plan! Get free calling, additional 75GB data for a full year by doing a one-time recharge
Jio's amazing plan! Get free calling, additional 75GB data for a full year by doing a one-time recharge
इस खबर को शेयर करें

जियो प्लान (Jio Independence Offer)रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नया प्रीपेड प्लान ऑफर पेश किया है. ऑफर के तहत प्लान में जियो ग्राहकों को 1 साल की वैलिडिटी मिलेगी. कंपनी अपने 2,999 रुपये वाले प्लान ग्राहकों को कई एडिशनल बेनिफिट दे रही है. आइए जानते हैं ग्राहकों को ऑफर के तहत कंपनी के 2,999 रुपये वाले प्लान में कौन से बेनिफिट दिए जा रहे हैं.

इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. इसमें जियो ग्राहकों को हर दिन 100 एसएमएस के साथ हर दिन 2.5GB डेटा दिया जा रहा है. एक बार रोजाना के डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64kbps पर आ जाएगी.

नए प्लान के साथ यूज़र्स को इस रिचार्ज को कराने पर 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा फायदा भी मिलेगा. ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud और अन्य ऐप्स का फायदा मिलेगा.

अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इस प्लान मे 75GB का अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा. साथ ही एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल मेंबरशिप दी जाएगी.

इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में Ajio का 750 रुपये का कूपन भी मिलेगा, और इसके अलावा नेटमेड्स पर 750 रुपये की छूट मिलेगी. इसके अलावा Ixigo पर 750 रुपये की छूट भी दी जाएगी.