John Wick Chapter 4 Review : शानदार अंदाज में फिर लौटा जॉन विक

John Wick Chapter 4 Review: John Wick returns again in spectacular fashion
John Wick Chapter 4 Review: John Wick returns again in spectacular fashion
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: John Wick Chapter 4 Review: जॉन विक की फ्रेंचाइजी जॉन विक चैप्टर 4 रिलीज हो चुका है. कीनू रीव्स की इस फिल्म का लोगों को काफी समय से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था, जिसे 2022 में रिलीज किया गया था. तो फिल्म कैसी है और इसे देखा चाहिए या नहीं चलिए हम आपको बताते हैं.

कहानी

फिल्म की काहानी चैप्टर 3 के एंड से ही शुरू होती है. फिल्म के शुरू होते ही आप देखेंगे की न्यूयॉर्क के होटल को खत्म कर दिया जाता है. मैनेजर की पोस्ट को भी खत्म कर दिया जाता है, साथ ही मार्चेस यानी बिल जॉन को मारकर खुद को बेस्ट साबित करने की कोशिश करता है. वहीं वह टेबल के नियमों के खिलाफ जाकर भी अपना मकसद पूरा करने की कोशिश करता है. वहीं आइस मैक्सेन अपने होटल का बदला लेने के लिए जॉन विक की मदद करता है. मर्चेस जॉन विक को मारने के लिए उसके दोस्तों का इस्तमाल करता हैं. मर्चेस की साजिशें और जॉन विक का अपने साथियों को आजाद करने का इरादा फिल्म को आगे बढ़ाता है.

क्या है खास

एक्शन के दीवानों के लिए ये फिल्म एक ट्रीट है. फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं. कहीं भी आपको फिल्म में अनरियल कुछ नहीं नजर आता है. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर काफी अच्छा है. वहीं एडिटिंग और सिनेमैटोग्राफी बेहद कमाल की है. कई सीन्स देखकर आप खुदको ताली बजाने से नहीं रोक पाएंगे. फिल्म की टाइमिंग आपको थोड़ा निराश करेगी.

एक्शन सीन ज्यादा होने के कारण और स्टोरी कम होने के कारण 3 घंटे फिल्म आपको थोड़ा थका देगी. फिल्म के टाइमिंग को थोड़ा कम किया जा सकता था. वहीं केन के फाइटिंग सीन्स आपको थोड़ा अन नैचुरल वाली फिलींग देंखे और सोचने पर मजबूर कर देंगे कि कोई अंधा इंसान ऐसे कैसे लड़ सकता है.

देंखे या नहीं.

फिल्म एक्शन के शौकीन लोगों के लिए और कीनू रीव्स के फैंस के लिए दावत से कम नहीं है. फिल्म को आप पूरे परिवार खास कर बच्चों के साथ भी देखने जा सकते हैं. वहीं जिन्होंने इस फिल्म के तीनों चैप्टर को नहीं देखा है, तो देखकर जाएं, वरना फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे. फिल्म आपको कंफ्यूज कर देगी.