Jr NTR: सुरक्षा घेरे को तोड़ जूनियर एनटीआर पर झपटा फैन, फिर एक्टर ने जो किया उसे देख सब रह गए हैरान

Jr NTR: Fan pounced on Junior NTR by breaking the security cordon, then everyone was surprised to see what the actor did
Jr NTR: Fan pounced on Junior NTR by breaking the security cordon, then everyone was surprised to see what the actor did
इस खबर को शेयर करें

जूनियर एनटीआर की वैसे तो पहले से ही काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन ‘आरआरआर’ और फिर ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर मिलने के बाद से एक्टर की पॉपुलैरिटी चरम पर है। जूनियर एनटीआर जहां भी जाते हैं, फैन्स की भारी भीड़ उन्हें घेर लेती है। कोई उनसे गले लिपटना चाहता है तो कोई एक तस्वीर खिंचवाने के लिए बेचैन हो जाता है। जूनियर एनटीआर भी अपने किसी फैन का दिल नहीं तोड़ते। लेकिन हाल ही कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। एक फैन सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच से घुसकर अचानक ही स्टेज पर पहुंच गया और लपककर जूनियर एनटीआर को पकड़ लिया।

Jr NTR के साथ-साथ स्टेज पर मौजूद बाकी सब लोग भी एकदम घबरा गए। जूनियर एनटीआर का चेहरा देखने वाला था। लेकिन उन्होंने किसी तरह स्थिति संभाली। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि यह फैन जूनियर एनटीआर से मिलने के लिए इस तरह की हरकत कर देगा। यह वीडियो एक इवेंट का है, जिसमें जूनियर एनटीआर स्टेज पर मौजूद थे। साथ में सिक्यॉरिटी गार्ड्स और बाकी लोग भी थे।


स्टेज पर पहुंच जूनियर एनटीआर को जकड़ लिया
वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि जूनियर एनटीआर स्टेज पर हैं और वह लोगों की तरफ हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। तभी अचानक एक फैन स्टेज पर आता है और वह भागकर सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए जूनियर एनटीआर पर लपकता है। वह एक्टर को अपनी ओर खींचकर लिपट जाता है। यह देख जूनियर एनटीआर भी घबरा गए। हालांकि उन्होंने आपा खोए बगैर उस फैन का हाथ खुद से हटाया और फिर उसके कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचवाया। बाद में जूनियर एनटीआर वहां से स्माइल करते हुए आगे बढ़ गए।

गार्ड्स हटाने लगे तो जूनियर एनटीआर ने रोका
उस फैन को जूनियर एनटीआर से लिपटे देख सिक्यॉरिटी गार्ड्स ने उसे हटाने की कोशिश भी की, लेकिन जूनियर एनटीआर ने हाथ से इशारा कर ऐसा न करने को कहा और फिर उसके साथ फोटो खिंचवाई। जूनियर एनटीआर के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं।