अभी-अभी: यूपी में भाजपा सांसद के साथ भीषण हादसा, मचा कोहराम

Just in: Horrific accident with BJP MP in UP, created ruckus
Just in: Horrific accident with BJP MP in UP, created ruckus
इस खबर को शेयर करें

संतकबीर नगर। बस्ती से गोरखपुर जा रहे डुमरियागंज के भाजपा सांसद जगदंबिका पाल की फॉर्च्यूनर के सामने गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मीरगंज और चुरेब के बीच में सड़क पर नीलगाय के आ जाने से टक्कर हो गई। हादसे में गाड़ी का एयरबैग खुल जाने से सांसद व गाड़ी का ड्राइवर तथा गनर, गाड़ी पर सवार अन्य लोग बाल-बाल बच गए। गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद सांसद दूसरी गाड़ी पर बैठ कर गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सांसद
सांसद जगदंबिका पाल बस्ती से गोरखपुर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं एमएलसी डॉ. धर्मेंद्र सिंह की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। संतकबीर नगर जिले के चुरेब के पास सांसद की गाड़ी के सामने अचानक नीलगाय आ जाने से टक्कर हो गई। गाड़ी में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। गाड़ी का एयरबैग खुलने से मामूली चोट जरूर लगी है। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तत्काल बचाव कार्य में जुट गई।

क्या कहती है पुलिस
खलीलाबाद के कोतवाली प्रभारी सर्वेश राय ने बताया की दुर्घटना रात करीब 12:00 के आस पास हुई। दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।