अभी-अभी: खतौली उपचुनाव से पहले जयंत चौधरी को बड़े वाला झटका, रालोद के उड़े होश

Just in time: Big blow to Jayant Chaudhary before Khatauli by-election, RLD shocked
Just in time: Big blow to Jayant Chaudhary before Khatauli by-election, RLD shocked
इस खबर को शेयर करें

UP By-Election 2022: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर नेताओं के पाला बदले का दौर जारी है. अब रविवार को आरएलडी (RLD) और बीएसपी (BSP) के कई नेताओं ने पाला बदला है. खतौली (Khatauli) में वोटिंग से पहले कई बड़े नेताओं के बीजेपी (BJP) में शामिल होने से जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) की मौजूदगी में इन नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है.

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी रविवार को मेरठ पहुंचे. जहां उनकी मौजूदगी में रालोद और बसपा के कई बड़े नेताओं ने बीजेपी का दामना थामा है. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार मौसम बड़ा सुहाना है. प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में आरएलडी के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के संजय जाटव सहित पार्टी के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए.

आजम खान के आरोपों पर दिया जवाब
इसके अलावा बीएसपी के कई क्षेत्रीय नेता भी बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि अब मौसम बड़ा सुहावना है. साथ ही आजम खान के चुनाव आयोग और प्रशासनिक अधिकारियों पर लगाए आरोप के जवाब में कहा कि हार सुनिश्चित देखकर ऐसे आरोप लगा रहे हैं. वहीं पूर्व बीजेपी विधायक विक्रम सिंह का वोट निरस्त कराने के सवाल पर कहा कि उनके ऊपर चोरी, लूट, हत्या जैसे अपराध नहीं हैं. जिस आरोप में उनकी सदस्यता गई है उस पर चर्चा होनी चाहिए.